उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालYogi Adityanath can Visit his village Pauri Garhwal

पौड़ी गढ़वाल में अपने गांव आ सकते हैं CM योगी आदित्यनाथ, स्वागत की तैयारी शुरू

हरिद्वार में होने वाले कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद यूपी के सीएम Yogi Adityanath Pauri Garhwal में अपने गृह क्षेत्र यमकेश्वर भी जाएंगे।

yogi adityanath pauri panchoor village: Yogi Adityanath can Visit his village Pauri Garhwal
Image: Yogi Adityanath can Visit his village Pauri Garhwal (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का उत्तराखंड से जन्म का नाता है। देवभूमि में जन्म लेने वाले योगी आदित्यनाथ ने उत्तर प्रदेश को अपनी कर्मस्थली बनाया। यहां के लोगों से उनका स्नेह का रिश्ता रहा है। हाल में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव में उन्होंने स्टार प्रचारक के तौर पर उत्तराखंड में बीजेपी के लिए प्रचार-प्रसार किया था।

Yogi Adityanath can Visit his village Pauri Garhwal

अब योगी आदित्यनाथ एक बार फिर उत्तराखंड के दौरे पर आने वाले हैं। वह 3 मई को उत्तराखंड दौरे पर आएंगे। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ हरिद्वार में संपत्ति के बंटवारे के तहत अलकनंदा होटल को उत्तराखंड को सौंपेंगे, साथ ही नए बने उत्तर प्रदेश के होटल का अनावरण करेंगे। इसके बाद 4 मई को वह अपने गृह क्षेत्र यमकेश्वर भी जाएंगे। जहां वह गुरु गोरखनाथ महाविद्यालय में बनाई गई योगी आदित्यनाथ के गुरु वैद्यनाथ की मूर्ति का अनावरण करेंगे। कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे को लेकर जानकारी दी। बताया जा रहा है कि योगी आदित्यनाथ अपने गांव भी जा सकते हैं, हालांकि फिलहाल उनके गांव जाने के कार्यक्रम के बारे में तय सूचना नहीं मिल पाई है। आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दूसरी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं। उनके दोबारा यूपी के सीएम बनने पर उत्तराखंड में भी जश्न का माहौल दिखा था। वह मई में हरिद्वार में होने वाले कार्यक्रम के अलावा अपने गृह जनपद में होने वाले कार्यक्रम में भी शामिल होंगे।