उत्तराखंड देहरादूनRecruitment for 29 thousand posts in Kendriya Vidyalayas

रोजगार समाचार: केंद्रीय विद्यालयों में 29 हजार पदों पर भर्तियां, जल्दी करें आवेदन

Kendriya Vidyalaya Recruitment 2022 केन्द्रीय विद्यालयों में 29 हजार से ज्यादा पदों पर बंपर भर्तियां निकाली हैं। पढ़िए पूरी डिटेल

Kendriya Vidyalaya Recruitment 2022: Recruitment for 29 thousand posts in Kendriya Vidyalayas
Image: Recruitment for 29 thousand posts in Kendriya Vidyalayas (Source: Social Media)

देहरादून: केंद्रीय विद्यालय समिति ने युवाओं के लिए बम्पर भर्तियां निकाली हैं। इसके लिए युवाओं से आवेदन मांगे गए हैं। युवा ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Kendriya Vidyalaya Recruitment 2022

बता दें कि, केंद्रीय विद्यालय समिति ने 29 हजार रिक्तियां निकाली हैं। इनमें पियोन, क्लर्क, कंप्यूटर, टीचर, इंस्ट्रक्टर, काउंसलर, माली, गार्ड जैसे पदों के लिए कई भर्तियां हैं। इन पदों के लिए आवेदन करने प्रक्रिया भी शुरू हो गयी है।

Kendriya Vidyalaya Recruitment Age Group

आवेदन करने की तारीख 11 मार्च से शुरू हो गई है और अंतिम तारीख को लेकर अभी कोई खबर नहीं है। बता दें कि, 29 हजार से अधिक पदों के लिए केंद्रीय विद्यालय ने जनरल, एससी, एसटी, ओबीसी के लिए आवेदन शुल्क शून्य रखा है।आवेदन करने वालो की आयु सीमा 18 वर्ष से 50 वर्ष तक रखी गई है।

Kendriya Vidyalaya Recruitment Qualification

आवेदनकर्ताओं की शैक्षणिक योग्यता 10 वीं और 12 वीं पास होना चाहिए।आवेदन करने के लिए केंद्रीय विद्यालय समिति की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। होम पेज पर ही “केवीएस के लिए ऑनलाइन आवेदन करें" लिंक पर क्लिक करें। फ़ोन नंबर का उपयोग करके पहले स्वयं को पंजीकृत करें। पंजीकरण विवरण का उपयोग करके लॉग इन करें और आधिकारिक दस्तावेजों के अनुसार आवेदन पत्र भरें। आवेदन पत्र जमा करें और अपनी श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करें।