उत्तराखंड देहरादूनdehradun welham girls school coronavirus containment zone

देहरादून में कोरोना रिटर्न्स! इस इलाके में लगा लॉकडाउन..यहां भूलकर भी न जाएं

dehradun के welham girls school इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। डीएम ने आदेश जारी किए हैं।

dehradun coronavirus containment zone: dehradun welham girls school coronavirus containment zone
Image: dehradun welham girls school coronavirus containment zone (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना को लेकर एक बार फिर डराने वाली खबरें मिलने लगी हैं। खासकर राजधानी देहरादून में कोरोना वायरस एक बार फिर पैर पसार रहा है। स्कूली छात्र कोरोना संक्रमण की चपेट में आ रहे हैं।

dehradun welham girls school containment zone

इस बार मामला प्रसिद्ध वेल्हम गर्ल्स हाईस्कूल से जुड़ा है। जहां 6 छात्राएं कोरोना संक्रमित मिलीं। छात्राओं में कोरोना की पुष्टि होते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य महकमा भी सकते में है। कोरोना संक्रमित सभी मरीजों को चिह्नित करने के साथ ही उन्हें आइसोलेट किया जा रहा है। स्कूली छात्राओं के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग स्कूल व आसपास के इलाके को मिनी कंटेनमेंट जोन बना दिया है। इस इलाके में अब भूलकर भी न जाएं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हैरानी की बात ये है कि जिन छात्राओं में कोरोना संक्रमण की हुई, उनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। ऐसे में छात्राएं कहां और कैसे कोरोना की चपेट में आ गईं इसकी जांच की जा रही है। एक ही स्कूल में 6 छात्राओं के कोरोना संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी भी चिंता में है। यह पहली बार नहीं है, जब राजधानी के किसी स्कूल में छात्र-छात्राओं में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। बीते चौबीस घंटे के भीतर 361 लोगों का आरटीपीसीआर टेस्ट किया गया था। 16 लोगों के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई, इनमें वेल्हम गर्ल्स स्कूल की छह छात्राएं भी शामिल हैं। फिलहाल सभी छात्राओं को उनके घरों में ही आइसोलेट किया गया है। dehradun के welham girls school इलाके को कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। डीएम ने आदेश जारी किए हैं।