उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालtwo leaders of Uttarakhand are very special to CM Yogi Adityanath

उत्तराखंड के ये दो नेता हैं CM योगी के बेहद खास, पौड़ी गढ़वाल में हर वक्त रहे साथ

यूपी सीएम Yogi Adityanath के दौरे के दौरान पूर्व सीएम Trivendra Singh Rawat और कैबिनेट मंत्री Dhan Singh Rawat की मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान खींचा।

yogi adityanath pauri panchoor village: two leaders of Uttarakhand are very special to CM Yogi Adityanath
Image: two leaders of Uttarakhand are very special to CM Yogi Adityanath (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ इन दिनों उत्तराखंड के दौरे पर हैं। बुधवार को उन्होंने एक पारिवारिक समारोह में शिरकत की।

Uttarakhand 2 leaders are special to Yogi Adityanath

इस दौरान पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री धन सिंह रावत की मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान खींचा। यूपी सीएम के दौरे के दौरान ये दोनों बीजेपी नेता साये की तरह योगी आदित्यनाथ के साथ रहे। यमकेश्वर का पंचूर गांव योगी आदित्यनाथ का पैतृक गांव है। मंगलवार को बिथ्याणी में समारोह की समाप्ति के बाद जब योगी ने पंचूर का रुख किया तो उनके साथ त्रिवेंद्र सिंह रावत, धन सिंह रावत के साथ ही पूर्व सीएम तीरथ सिंह रावत और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी थे। मंगलवार को सतपाल महाराज और तीरथ सिंह रावत चले गए, लेकिन त्रिवेंद्र और धन सिंह रावत करीबियों की तरह यूपी सीएम के साथ बने रहे। बुधवार को भी पंचूर में इन दोनों नेताओं ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। ये दोनों नेता पंचूर मे रहे।

ये भी पढ़ें:

यमकेश्वर की विधायक रेनू बिष्ट भी दो दोनों से पंचूर में है। मंगलवार को उत्तराखंड सरकार या बीजेपी संगठन का कोई बड़ा नाम पंचूर में नजर नहीं आया। हालांकि बुधवार को वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने पंचूर पहुंच कर योगी से भेंट की। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन बुधवार को वह भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल हुए। गौरतलब है कि मंगलवार को बिथ्याणी डिग्री कॉलेज में हुए योगी के संबोधन में भी त्रिवेंद्र रावत और डॉ. धन सिंह रावत के लिए उनकी विशेष आत्मीयता नजर आई थी। शाम को उन्होंने पोखरी गांव में बने पंतजलि वेलनेस के योग, आयुर्वेद और प्राकृतिक चिकित्सा के इंटीग्रेटेड थेरेपी सेंटर वेदालाइफ निरामयम का उद्घाटन किया। उन्होंने स्वामी रामदेव द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। तीन दिवसीय दौरे के बाद गुरुवार को सीएम योगी आदित्यनाथ हरिद्वार में यूपी पयर्टन विभाग के गेस्ट हाउस का उद्घाटन करने के बाद वापस लौट जाएंगे।