उत्तराखंड ऋषिकेशPoliceman Dinesh slit his wifes throat in Rishikesh

उत्तराखंड: सिपाही ने अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी का गला काटा, अवैध संबंधों का शक

सिपाही दिनेश को शक था कि पत्नी के किसी और से संबंध हैं। बुधवार को उसने पत्नी संग मारपीट की थी। बाद में उसे अस्पताल में भी मारने की कोशिश की।

rishikesh sipahi dinesh wife anita murder: Policeman Dinesh slit his wifes throat in Rishikesh
Image: Policeman Dinesh slit his wifes throat in Rishikesh (Source: Social Media)

ऋषिकेश: पुलिस को जनता का रक्षक कहा जाता है, लेकिन ऋषिकेश में एक पुलिसवाले ने पत्नी की रक्षा करना तो दूर उसकी जान लेने की कोशिश की। आरोपी ने अस्पताल में भर्ती पत्नी का गला रेत दिया।

Rishikesh Policeman Dinesh cut his wifes throat

महिला के शोर मचाने पर जब अन्य लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी पुलिसकर्मी वहां से भाग गया। पत्नी की हालत गंभीर है। आरोपी सिपाही हरिद्वार पुलिस लाइन में तैनात है। उस पर एसपीएस राजकीय चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में भर्ती अपनी पत्नी की हत्या की कोशिश का आरोप लगा है। आरोपी पुलिसकर्मी दिनेश तलाई डोबरा नीलकंठ, यमकेश्वर प्रखंड जनपद पौड़ी गढ़वाल का रहने वाला है। इन दिनों उसकी तैनाती हरिद्वार में है। पुलिस के अनुसार दिनेश को शक था कि उसकी पत्नी के किसी और से संबंध हैं। अवैध संबंधों के शक में बुधवार को उसने अपनी पत्नी अनीता (30वर्ष)) के साथ मारपीट की। मारपीट के बाद घायल पत्नी को एसपीएस राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था।

ये भी पढ़ें:

अनीता के पिता तोताराम ने इस मामले में थाना लक्ष्मण झूला में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मारपीट के बाद सिपाही घटनास्थल से चला गया था। लक्ष्मण झूला पुलिस उसे तलाश रही थी। इस बीच गुरुवार की शाम करीब पांच बजे सिपाही दिनेश एसपीएस राजकीय चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में पहुंचा। वहां उसने बिस्तर पर लेटी अपनी पत्नी के गले पर चाकू से हमला किया। इस दौरान उसने अनीता की गर्दन का अगला आधा हिस्सा चाकू से रेत दिया। महिला की चीख-पुकार सुनकर स्वास्थ्यकर्मी मौके पर पहुंचे तो वहां खून ही खून बिखरा मिला। इस बीच हमलावर सिपाही मौके से भाग गया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवि सैनी ने बताया कि आरोपी सिपाही दिनेश की तलाश की जा रही है। लक्ष्मण झूला पुलिस को मामले की सूचना दे दी गई है। आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।