उत्तराखंड देहरादून3 lakh rupees looted from army engineer Radhekrishna Nainwal in Dehradun

देहरादून में दिन-दहाड़े गुंडई, आर्मी इंजीनियर की आखों में मिर्ची डालकर लूटे 3 लाख रुपये

Dehradun में army engineer Radhekrishna Nainwal से दिन दहाड़े बदमाशों ने 3 lakh rupees loot लिए।

dehradun army Radhekrishna Nainwal loot: 3 lakh rupees looted from army engineer Radhekrishna Nainwal in Dehradun
Image: 3 lakh rupees looted from army engineer Radhekrishna Nainwal in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून वासियों सावधान। बैंक से नकदी लेकर आते और ले जाते वक्त सतर्क रहें, ऐसा नहीं किया तो आपको गंभीर नतीजे भुगतने पड़ सकते हैं।अपनी मेहनत की कमाई से हाथ धोना पड़ सकता है।

Dehradun Army Engineer loot case

यहां सेना के इंजीनियर के साथ यही हुआ। शिमला बाईपास एसबीआई की शाखा के सामने दिनदहाड़े सेना के इंजीनियर से बदमाश ने आंखों में मिर्ची पाउडर झोंककर रुपयों से भरा बैग लूट लिया। लोग बदमाश का पीछा करने लगे तो उसने कुछ गड्डियां निकालकर बैग छोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। बाद में पुलिस ने बदमाश की तलाश में चारों ओर नाकेबंदी कर चेकिंग शुरू की लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चला। बैग में दस लाख रुपये रखे हुए थे। पीड़ित राधेकृष्ण नैनवाल निवासी हरभजवाला मिलिट्री इंजीनियरिंग सर्विसेज (एमईएस) में इंजीनियर हैं। उनके घर में मरम्मत का काम चल रहा है। गुरुवार को वो अपने पिता सत्यप्रकाश नैनवाल के साथ शिमला बाईपास स्थित एसबीआई की शाखा से 10 लाख रुपये निकालने आए थे। शाम चार बजे चेक से रकम निकालने के बाद वो बैंक के पास खड़ी अपनी कार में बैठ गए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

राधेकृष्ण कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे जबकि उनके पिता साथ वाली सीट पर थे। जैसे ही उन्होंने कार स्टार्ट की, अचानक को-ड्राइवर वाली साइड के दरवाजे को एक युवक ने खोला और दोनों के चेहरे पर मिर्ची पाउडर डाल दिया। वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही बदमाश ने राधेकृष्ण के हाथ से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। पीड़ितों के शोर मचाने पर लोग बदमाश के पीछे भागने लगे। तब बदमाश ने नोटों की कुछ गड्डियां निकालकर बैग फेंक दिया। राधेकृष्ण ने बैग उठाया तो उसमें तीन लाख रुपये कम थे। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्रों में चेकिंग की। आरोपी युवक ने लाल टी-शर्ट पहनी हुई थी, उसकी उम्र 25 से 26 साल बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि युवक बैंक के आसपास ही मंडरा रहा था। उसने पास के ही डिपार्टमेंटल स्टोर से मिर्ची पाउडर खरीदा था। वो पीड़ित पिता-पुत्र के पीछे बैंक में भी गया था। बहरहाल पटेलनगर थाना पुलिस ने राधेकृष्ण नैनवाल की शिकायत पर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश जारी है।