उत्तराखंड देहरादूनHelp appeal for Nandini Ghildiyal thyroid cancer patient

अपील: पहाड़ की इस बेटी को बचाएं, कैंसर पीड़ित नंदिनी घिल्डियाल की मदद कीजिए..शेयर करें

Nandini Ghildiyal thyroid cancer patient है। परिवार को इलाज के लिए अब भी काफी पैसा चाहिए। आइए मदद करें। खबर को शेयर जरूर करें।

nandini ghildiyal: Help appeal for Nandini Ghildiyal thyroid cancer patient
Image: Help appeal for Nandini Ghildiyal thyroid cancer patient (Source: Social Media)

देहरादून: सबसे पहले हमारी आपसे अपील ये ही है कि इस बेटी की मदद करें, खबर को शेयर जरूर करें ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों तक ये जानकारी पहुंचे। जो सक्षम लोग हैं, उनसे हमारा हाथ जोड़कर नम्र निवेदन है कि इस बिटिया की मदद करें। कैंसर एक ऐसी बीमारी है, जो सिर्फ मरीज को ही नहीं, पूरे परिवार को तोड़कर रख देती है।

Help appeal for Nandini Ghildiyal

पहाड़ की एक बेटी नंदिनी घिल्डियाल भी इस वक्त कैंसर की गंभीर बीमारी से जूझ रही है। परिवार की सारी जमापूंजी नंदिनी के इलाज में लग चुकी है, अब भी काफी मदद चाहिए। इसलिए परिजन क्राउड फंडिंग के जरिए सहायता जुटा रहे हैं। नंदिनी की बहन कीर्ति गौड़ ने www.impactguru.com पर मदद की भावुक अपील की है। कीर्ति ने बताया कि उनकी बहन नंदिनी को थायराइड कैंसर का पता चला है। इसके लिए उनकी सर्जरी भी हुई थी, अब डॉक्टरों ने तुरंत रेडिएशन थेरेपी कराने की सलाह दी है। हर थेरेपी का खर्चा करीब डेढ़ लाख रुपये है। हमने लगभग 50 हजार रुपये खर्च किए हैं। आगे के इलाज में डेढ़ लाख रुपये और चाहिए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

परिवार को आर्थिक मदद की जरूरत है। परिजनों का कहना है कि वो पहले ही नंदिनी के इलाज पर बड़ी पूंजी खर्च कर चुके हैं। बचत समाप्त हो गई है। इसलिए मदद मांगने के अलावा पीड़ित परिवार के पास कोई रास्ता नहीं है। राज्य समीक्षा के माध्यम से हम आपसे नंदिनी के इलाज में मदद का अनुरोध करते हैं। कृपया मदद करें और नंदिनी की जान बचाएं। हर योगदान महत्वपूर्ण है। नंदिनी की मदद करने के लिए आप अपना सहयोग कर सकते हैं। खबर को शेयर जरूर करें। हम यहां बैंक अकाउंट की डिटेल भी साझा कर रहे हैं, जिस पर सीधे मदद भेजी जा सकती है।
Account number – 700701717370566
Name- Nandini Ghildiyal
IFSC code : YESB0CMSNOC
(The digit after B is Zero and the letter after N is O for Orange)
For UPI Transaction: supportnandini60@yesbankltd