उत्तराखंड देहरादूनTwo sons beat up mother badly in Dehradun vasant Vihar

देहरादून में मदर्स-डे पर रोई ममता, निर्दयी बेटों ने प्रॉपर्टी के लिए मां को पीट-पीटकर घर से निकाला

बेटों ने जमीन के लिए मां को पीटकर घर से निकाल दिया। बाद में मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी बेटे मां को घर ले गए।

dehradun vasant vihar property: Two sons beat up mother badly in Dehradun vasant Vihar
Image: Two sons beat up mother badly in Dehradun vasant Vihar (Source: Social Media)

देहरादून: कहते हैं ईश्वर हर जगह नहीं रह सकते, इसलिए उन्होंने मां को बनाया। इंसान ने जब से जीवन की शुरुआत की। मां की दुआओं और ममता की छांव ने उसे हर कदम पर आगे बढ़ने का हौसला दिया।

Dehradun Vasant Vihar Property Case

रविवार को पूरी दुनिया ने मदर्स डे सेलिब्रेट किया, लेकिन इसी दिन देहरादून में एक ऐसी शर्मनाक घटना हुई, जिसने हर किसी को दुखी कर दिया। यहां बेटों ने जमीन के लिए मां को पीटकर घर से निकाल दिया। बाद में मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी बेटे मां को घर ले गए। पुलिस ने बुजुर्ग महिला के दोनों बेटों का शांतिभंग में चालान किया है। घटना बनियावाला की है। यहां पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने के लिए दो बेटों ने अपनी बुजुर्ग मां के साथ मारपीट की। सबसे छोटे बेटे ने मां को पीटकर घर से बाहर निकाल दिया। जिसके बाद पीड़ित बुजुर्ग महिला थाना बसंत विहार पहुंची और पुलिस से मदद मांगी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिस को दी गई शिकायत में बुजुर्ग महिला ने बताया कि उनके पति का निधन हो चुका है। ऐसे में उनके दोनों बेटों की नजर उनकी जमीन पर है। जमीन पाने के लिए वो अक्सर मां के साथ मारपीट करते हैं। रविवार को भी दोनों ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की। उधर मामला पुलिस के पास पहुंचा तो आरोपी बेटे मां को घर ले गए। पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कहा कि यह उनका पारिवारिक मामला है वो आपस में बैठकर हल निकाल लेंगे। बहरहाल पुलिस ने बुजुर्ग महिला के दोनों बेटों का शांतिभंग में चालान किया है। पुलिस ने आरोपियों को हिदायत दी कि अगर भविष्य में उनके खिलाफ कोई शिकायत मिली तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस की कार्रवाई से डरे आरोपी बेटों ने मां के साथ सही व्यवहार करने की बात कही है।