उत्तराखंड देहरादूनchain robbers house will demolish by Bulldozers in Dehradun

देहरादून में चेन लूटने वालों के घर के बाहर खड़े हुए बुलडोजर, अब आर या पार

चोरखाला के रहने वाले जुगनू और सोनू यादव पर मुख्य आरोपियों को शरण देने का आरोप लगा है। दोनों के घर को कभी भी ढहाया जा सकता है।

dehradun Bulldozers : chain robbers house will demolish by Bulldozers in Dehradun
Image: chain robbers house will demolish by Bulldozers in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: यूपी की तर्ज पर उत्तराखंड पुलिस ने भी अपराधियों को बुलडोजर से सबक सिखाने की तैयारी कर ली है। पिछले दिनों दून में चेन लूट की छह वारदातें हुई थीं। इन वारदातों को अंजाम देने वालों में दो आरोपी सहसपुर के रहने वाले हैं।

chain robbers house will demolish by Bulldozers in Dehradun

पुलिस ने इनके घर के आगे बुलडोजर तैनात कर दिए हैं। जिले में चेन लूटने के छह मामलों में चोरखाला के रहने वाले जुगनू और सोनू यादव पर मुख्य आरोपियों को शरण देने का आरोप लगा है। दोनों के घर के आगे बुलडोजर तैनात है। आरोपी जल्द ही पुलिस के सामने पेश नहीं हुए तो उनके घरों पर बुलडोजर चल सकता है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए इनाम भी घोषित किया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मेजय खंडूड़ी ने बताया कि इनाम घोषित होने के बाद भी अगर आरोपी पुलिस के सामने पेश नहीं हुए तो दोनों के घर को कभी भी ढहाया जा सकता है। चेन लूटने वालों में यूपी के झिंझाना के रहने वाले दो आरोपी बिल्लू और कान्हा भी शामिल हैं। यूपी पुलिस ने भी इनके घर के बाहर बुलडोजर तैनात कर दिया है। बता दें कि पिछले दिनों लुटेरों ने चार घंटे में चेन लूट की छह घटनाओं को अंजाम दिया। शुरुआत हर्रावाला से हुई, आखिरी घटना सेलाकुई में हुई। पुलिस की सुस्ती का फायदा उठाकर आरोपी वारदात के बाद यूपी में दाखिल हो गए। अगर पुलिस समय रहते जरूरी कदम उठाती तो आरोपियों को घटना के बाद ही पकड़ा जा सकता था। शहर में रात को भी चेकिंग अब न के बराबर हो रही है। नियमित चेकिंग न होने से अपराधी राजधानी में आपराधिक वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं।