उत्तराखंड हल्द्वानीGirlfriend stole jewelry and gave it to boyfriend in Haldwani

उत्तराखंड: फेसबुक पर हुआ प्यार, प्रेमी के कहने पर प्रेमिका ने लूटे घर के गहने..दंग रह गए मां-बाप

अपने घर से 7 लाख के गहने चुराकर दे दिये अपने फेसबुक प्रेमी को, प्रेमी ने भी गहने लिए और धोखा देकर भाग गया, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

haldwani girlfriend theft: Girlfriend stole jewelry and gave it to boyfriend in Haldwani
Image: Girlfriend stole jewelry and gave it to boyfriend in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: प्यार में इंसान किसी भी हद तक जा सकता है। हल्द्वानी के वनभूलपुरा में भी यही देखने को मिला।

Girlfriend Boyfriend facebook Story Haldwani

पुलिस ने अपने ही घर से सात लाख रुपये के गहने चुराकर अपने प्रेमी को देने वाली युवती को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। युवती के प्रेमी ने उसे घर से चोरी करने के लिए दबाव बनाया। उसने युवती को बोला कि वह उससे शादी करेगा और इसी वजह से उसने अपने घर से लाखों के जेवरात चोरी कर फेसबुक के बॉयफ्रेंड को दे दिए। चौंक गए न आप भी? चलिए पूरी घटना की आपको संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। बता दें कि लाइन नं. 15, आजाद नगर, हल्द्वानी निवासी मुन्नी बेगम (75 वर्ष) पत्नी स्व0.मौ. हनीफ ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह अपने परिवार के साथ अपने मकान के नीचे वाले हिस्से में अपनी तलाकशुदा पुत्री रुमा नाज के साथ रहती हैं। बीती 3 मई को रात्रि सोते समय उसकी पुत्री रुमा नाज द्वारा रोज की भांति उसे शुगर व अन्य बिमारियों की दवाई दी, जिसके बाद उसे गहरी नींद आ गयी।अगले ही दिन वह अपनी दिनचर्या में लग गई। थोड़ी देर में देखा कि कमरे में उसका बक्सा जिसमें कुछ नकद, दो सोने के कान के कुंडल, एक सोने की हाथ की अंगूठी व कई जरुरी कागजात आदि थे वह बक्सा अपनी जगह पर मौजूद नहीं है।

ये भी पढ़ें:

उसने अपनी पुत्री रुमा नाज से इस सम्बन्ध में पूछा तो वह कोई स्पष्ट जवाब नही दे पाई। जिससे मुन्नी बेगम को अपनी बेटी के ऊपर शक हो गया कि उसकी पुत्री रुमा नाज ने उसकी नकदी व जेवरात चोरी कर कहीं बेच दिए हैं। जिसके बाद पुलिस ने एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट के निर्देश पर तहरीर दर्ज कर जांच शुरु की गई। और वनभूलपुरा थानाध्यक्ष नीरज भाकुनी के नेतृत्व में गठित टीम द्वारा जांच पड़ताल करते हुए बीते दिन शिकायतकर्ता की पुत्री रुमा नाज एवं उसके प्रेमी को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया गया। पूछताछ के दौरा रुमा नाज ने बताया कि उसका बॉयफ्रेंड आदिल ने उससे फेसबुक व व्हाटसअप के माध्यम से दोस्ती कर उससे शादी करने की बात कहकर उसे अपने घर का सामान चोरी करने के लिये तैयार किया था। उसने भी अपने बॉयफ्रेंड की बातों में आकर सुबह अपने घर से अपने परिजनों के जेवर चोरी कर उसको सौंप दिए और चुपचाप घर आ गयी। उसने चोरी की भनक तक नहीं लगने दी। उसका प्रेमी भी शातिर निकला और सारी ज्वेलरी एवं पैसे लेकर आदिल गाजियाबाद चला गया व उसने अपना मोबाईल बन्द कर दिया गया। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आदिल और रूमा नाज को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। चोरी किया गया सामान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।