उत्तराखंड अल्मोड़ाTeacher misbehaves with students in Almora Syalikhet school

स्यालीखेत स्कूल में शिक्षक की गंदी बात, घंटों तक क्लास बंद रख कर छात्राओं से अश्लील हरकत!

ताड़ीखेत में शिक्षक पर छात्रों के यौन उत्पीड़न का सनसनीखेज आराेप, अभिभावकों ने स्कूल पहुंच कर किया जमकर हंगामा

syalikhet teacher student missbehave: Teacher misbehaves with students in Almora Syalikhet school
Image: Teacher misbehaves with students in Almora Syalikhet school (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: अल्मोड़ा के विकासखंड के धुराफाट पट्टी स्थित राजकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय स्यालीखेत में कार्यरत एक शिक्षक के ऊपर छात्रों के साथ यौन उत्पीड़न करने का गंभीर आरोप लगा है जिस वजह से शिक्षक शिकायतों में घिर गया है।

Teacher misbehave with students in Syalikhet school

आरोप है कि शिक्षक घंटों तक छात्रों को कक्षा में बंद रखकर उनके साथ में गंदी हरकतें करता है। वहीं आक्रोशित ग्रामीण व अभिभावक विद्यालय में जा धमके और आरोपित शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग उठा कर जमकर हंगामा काटा। वहीं यौन उत्पीड़न का मामला खुलते ही आरोपित शिक्षक अवकाश पर चला गया। शिकायत मिलने के बाद विभागीय स्तर पर जांच बैठा दी गई है। उधर संयुक्त मजिस्ट्रेट ने भी प्रशासनिक टीम भेज विद्यालय प्रबंध समिति से रिपोर्ट देने को कहा हैI आरोप है कि शिक्षक घंटों छात्रों को कक्ष में बंद रखते हैं। गंदी हरकतें की जाती है। और बच्चों को घर पर शिकायत करने पर फेल करने एवं जान से मारने की धमकी भी दी जाती है।

ये भी पढ़ें:

बीते गुरुवार को शिक्षक की इन काली करतूतों से पर्दा उठा तो विद्यालय प्रशासन समेत सभी अभिभावकों के बीच में भी हड़कंप मच गया और आसपास के गांवों के लोग व अभिभावक विद्यालय जा धमके। मामला संज्ञान में आने पर खंड शिक्षाधिकारी श्याम सिंह बिष्ट भी विद्यालय पहुंचे। मामले की गंभारता को देखते हुए बाल उत्पीड़न समिति भी हरकत में आ गई है। फिलहाल विभागय स्तर पर कार्रवाई न होने पर ग्रामीणों में गुस्सा है। अभिभावकों ने चेतावनी दी है कि अगर जल्द ही कार्रवाई न हुई तो आंदोलन किया जाएगा। वहीं रानीखेत के संयुक्त मजिस्ट्रेट जयकिशन ने बताया कि मामला संज्ञान में आ चुका है। मौके पर टीम रवाना कर दी गई है। रिपोर्ट मिलने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी खंड शिक्षा अधिकारी श्याम सिंह बिष्ट के अनुसार मामले में जांच बैठा दी गई है, रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। विद्यालय प्रबंधन से भी रिपोर्ट मांगी गई है।