उत्तराखंड हल्द्वानीmayank mishra performance in england county cricket

उत्तराखंड के मयंक का इंग्लैंड में जलवा..37 ओवर में 54 रन देकर लिए 13 विकेट, 12 ओवर मेडन

काउंटी चैंपियनशिप का आयोजन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की ओर से किया जा रहा है। इसमें उत्तराखंड के तीन खिलाड़ी खेल रहे हैं।

mayank mishra county cricket: mayank mishra performance in england county cricket
Image: mayank mishra performance in england county cricket (Source: Social Media)

हल्द्वानी: उत्तराखंड के होनहार क्रिकेटर मयंक मिश्रा इन दिनों शानदार फॉर्म में हैं। ये युवा ऑलराउंडर इन दिनों इंग्लैंड के प्रतिष्ठित टूर्नामेंट काउंटी क्रिकेट में धमाल मचा रहा है।

mayank mishra performance in county cricket

मयंक मिश्रा ने ड्रिफील्ड टाउन क्रिकेट क्लब कि ओर से खेलते हुए तीन मैचों की तीन पारियों में 13 विकेट झटके। मयंक ने अपने शानदार खेल से हर किसी को आकर्षित किया है। उन्होंने तीन पारियों में दो बार पांच-पांच विकेट झटके हैं। उत्तराखंड के फिरकी गेंदबाज मयंक मिश्रा ने काउंटी चैंपियनशिप-2022 में हिस्सा लेने के लिए सीएयू से एनओसी मांगी थी। अब वो ड्रिफील्ड टाउन क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए अपनी फिरकी का कहर बपा रहे हैं। मयंक मिश्रा ने अब तक खेली गई तीन पारियों में 37 ओवर गेंदबाजी की है। जिसमें उन्होंने 12 ओवर मेडन डालते हुए 13 विकेट लेकर 54 रन दिए हैं। मयंक मिश्रा की इकोनॉमी 1.46 रही है। गेंदबाजी के साथ ही उन्होंने बल्लेबाजी में भी दम दिखाया, और 17.08 के औसत से 54 रन की अर्द्धशतकीय पारी खेली। मयंक मिश्रा हल्द्वानी के रहने वाले हैं। काउंटी क्रिकेट में उनके शानदार प्रदर्शन से परिजन और शहरवासी बेहद गर्वित हैं। काउंटी चैंपियनशिप का आयोजन इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड की ओर से किया जा रहा है। इसमें उत्तराखंड के दो और खिलाड़ी खेल रहे हैं। सीएयू के कप्तान जय बिस्टा और ऑलराउंडर दीक्षांशु नेगी काउंटी क्रिकेट का हिस्सा हैं। जय बिस्टा कोरनवुड क्रिकेट क्लब के लिए खेल रहे हैं, जबकि हल्द्वानी निवासी दीक्षांशु नेगी हिल्टन कोलियरी क्रिकेट क्लब का हिस्सा हैं।