उत्तराखंड हल्द्वानीTree fell on a moving bike in Haldwani

उत्तराखंड: तेज आंधी से चलती बाइक पर गिरा पेड़, 1 युवक की दर्दनाक मौत

हादसे के वक्त युवक अपनी बाइक पर सवार होकर सड़क से गुजर रहा था। तभी एक पेड़ काल बनकर बाइक पर गिर पड़ा। हादसे में युवक की मौत हो गई।

haldwani bike tree collision: Tree fell on a moving bike in Haldwani
Image: Tree fell on a moving bike in Haldwani (Source: Social Media)

हल्द्वानी: प्रदेश में खराब मौसम और आंधी-तूफान के चलते हर दिन हादसे हो रहे हैं। ताजा मामला हल्द्वानी का है। जहां देर रात आई आंधी के दौरान हुए हादसे में एक युवक की जान चली गई।

Tree fell on a moving bike in Haldwani

हादसे के वक्त युवक अपनी बाइक पर सवार होकर सड़क से गुजर रहा था। तभी एक पेड़ काल बनकर बाइक पर गिर पड़ा। हादसे में युवक की मौत हो गई, जबकि उसके दो साथी गंभीर रूप से घायल हैं। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा कालाढूंगी इलाके में हुआ। गुरुवार देर रात यहां वार्ड नंबर 5 में रहने वाले सफाईकर्मी प्रेम वाल्मिकी का बेटा धीरज, नीरज और उनका साथी दान सिंह एक विवाह समारोह में गए हुए थे। धीरज ढोल बजाने का काम कर के परिवार चलाने में पिता की मदद करता था। देर रात तीनों युवक समारोह से घर लौट रहे थे कि तभी इनकी बाइक पर अचानक पेड़ गिर गया। हादसे में धीरज की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसके साथी नीरज और दान सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। रामनगर पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। उधर, सड़क हादसे में जवान बेटे की मौत के बाद माता-पिता का रो-रोकर बुरा हाल है। प्रदेश के ज्यादातर इलाकों में इन दिनों मौसम खराब बना हुआ है। आंधी-तूफान की वजह से कई गांवों में बिजली गुल है, पानी नहीं आ रहा। सड़कों पर वाहन चलाना भी जोखिमभरा बना हुआ है