उत्तराखंड हरिद्वारCar fell into deep gorge in Haridwar

उत्तराखंड: गहरी खाई में गिरी कार..मां-बेटे समेत 3 लोगों लोगों की मौत, बहू की हालत गंभीर

पोस्टमार्टम के बाद तीनों शव परिजनों को सौंप दिए गए। हादसे की वजह तेज हवा और धुंध को बताया गया है।

haridwar car hadsa 3 maut: Car fell into deep gorge in Haridwar
Image: Car fell into deep gorge in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार से सड़क दुर्घटना की एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। यहां पर पिता का श्राद्ध कर लौट रहा एक परिवार सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और हादसे में मां और बेटे समेत चालक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि परिवार की बहू गंभीर रूप से घायल हो गई है।

haridwar car hadsa news

हरिद्वार से श्राद्ध कर आ रही उनकी कार पाटी से एक किमी पहले गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना में मां-बेटे और चालक की मौके पर ही मौत हो गई। सभी मृतक पाटी के लखनपुर लड़ा क्षेत्र के निवासी थे, जबकि उनकी बहु बुरी तरह घायल हो गई। जख्मी महिला को परिजन प्राथमिक इलाज के बाद बरेली के एक निजी अस्पताल में ले गए हैं। बता दें कि बीते वीरवार की देर रात पिता का श्राद्ध कर लौट रही पत्नी और उनका बेटा और बहू वाहन में वापस लौट रहे थे कि तभी यह दर्दनाक हादसा हो गया। पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए। हादसे की वजह तेज हवा और धुंध बताई गई है। दुर्घटना के बाद से परिवार में मातम पसर गया है। वहीं डीएम नरेंद्र सिंह भंडारी ने कहा कि दुर्घटना की मजिस्ट्रेटी जांच कराई जाएगी।

ये भी पढ़ें:

प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनपुर लड़ा पाटी (वर्तमान में न्यू कॉलोनी, पाटी) के निवासी बलदेव गहतोड़ी का परिवार उनका श्राद्ध कर लौट रहा था। हादसे के वक्त वाहन में चालक बसंत गहतोड़ी (52), शिक्षा विभाग के लिपिक प्रदीप गहतोड़ी (48) पुत्र स्व. बलदेव गहतोड़ी और प्रदीप की मां देवकी गहतोड़ी (68) और प्रदीप गहतोड़ी की पत्नी मंजू गहतोड़ी (45) मौजूद थे। रात तकरीबन 10:30 बजे पाटी से करीब एक किमी पहले 400 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार के परखचे उड़ गए। चालक सहित तीन यात्रियों की मौके पर मौत हो गई। पाटी में कार हादसे की जानकारी मिलने के बाद सबसे पहले ग्रामीण मौके पर पहुंचे। कुछ देर बाद पूर्व विधायक पूरन सिंह फर्त्याल, पुलिस-प्रशासन, एसडीआरएफ, स्वास्थ्य विभाग की टीम घटना स्थल पर पहुंची। अंधेरे और खराब मौसम के चलते बचाव कार्य में परेशानी हुई। घटना के करीब छह घंटे बाद 4:30 बजे रस्सियों के सहारे शवों को खाई से निकाला जा सका। घायल मंजू को पाटी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। प्राथमिक इलाज के बाद घायल को आपात चिकित्सा सेवा 108 की एंबुलेंस से चंपावत जिला अस्पताल रेफर किया गया जहां से उनको हायर सेंटर रेफर कर दिया। वहीं एक ही परिवार के तीन सदस्यों को सड़क हादसे में खो देने के बाद से परिजनों के बीच में शोक पसर गया है।