उत्तराखंड उधमसिंह नगरcall girl racket in kashipur hotel

उत्तराखंड के होटलों में सेक्स रैकेट का गंदा धंधा, यहां करीब 20 लड़के-लडकियां नग्न पकड़े गए

उधम सिंह नगर के kashipur के hotel में call girl racket का भंडाफोड़ हुआ है। डेढ़ दर्जन से अधिक युवक एवं युवतियां गिरफ्तार किए गए हैं।

kashipur hotel sex racket : call girl racket in kashipur hotel
Image: call girl racket in kashipur hotel (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जनपद में धड़ल्ले से सेक्स रैकेट का संचालन हो रहा है। कड़े नियम बनाने के बावजूद भी यहां पर call girl racket का यह धंधा रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

call girl racket in kashipur hotel

अब यूएसनगर के अंतर्गत काशीपुर के होटल में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने होटल के अंदर संचालित हो रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के बाद ह्यूमन ट्रैफिकिंग टीम ने यहां छापेमारी कर होटल से डेढ़ दर्जन से अधिक युवक एवं युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार काशीपुर में कुंडा थाना क्षेत्र की मण्डी पुलिस चौकी से महज चंद कदमों की दूरी पर होटल पैराडाइज स्थित है। यहीं पर सेक्स रैकेट चल रहा था।

ये भी पढ़ें:

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल रुद्रपुर की टीम ने इंचार्ज श्रीमती वसंती आर्य के नेतृत्व में स्थानीय पुलिस की मदद से होटल में छापा मारा। इस दौरान टीम ने होटल में डेढ़ दर्जन से ज्यादा युवक युवतियो को पकड़ लिया। टीम ने सभी को हिरासत में लेकर कुंडा थाना ले गयी। टीम इंचार्ज वसंती आर्य ने बताया कि टीम को मौके से आपत्तिजनक वस्तुएं भी प्राप्त हुई हैं। दरअसल एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल की टीम को काफी समय से लिखित और मौखिक रूप से होटल में रैकेट की शिकायत मिल रही थी। शिकायत पर छापा मारकर होटल से दर्जनभर के आसपास युवतियों तथा दर्जन भर से अधिक युवकों को पकड़ा गया है। उन्होंने कहा कि होटल का मालिक भी इसमें शामिल है। पुलिस का कहना है कि call girl racket के पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।