उत्तराखंड हरिद्वारWatchman murdered in Haridwar Nirmal Bagh

उत्तराखंड: निर्मल बाग में चौकीदार की बेरहमी से हत्या, इलाके में हड़कंप

Haridwar के Nirmal Bagh इलाके में रात को कुछ अज्ञात लोगों ने एक बुजुर्ग Watchman की बेरहमी से हत्या कर दी। चौकीदार की उम्र लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है।

haridwar nirmal bagh chaukidar murder: Watchman murdered in Haridwar Nirmal Bagh
Image: Watchman murdered in Haridwar Nirmal Bagh (Source: Social Media)

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार जिले से एक बुजुर्ग चौकीदार की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसने पुलिस विभाग में भी हड़कंप मचा दिया है।

Watchman murdered in Haridwar Nirmal Bagh

बता दें कि कनखल थाना क्षेत्र के निर्मल बाग इलाके में बीते रविवार की रात को कुछ अज्ञात लोगों ने एक बुजुर्ग चौकीदार की बेरहमी से हत्या कर दी। चौकीदार की उम्र लगभग 60 वर्ष बताई जा रही है। चौकीदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे के बाद से ही स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप मच गया है। स्थानीय लोगों को जैसे ही इस घटना के बारे में पता चला मौके पर वहां पर भीड़ इकट्ठी हो गई और लोगों ने पुलिस को इस बारे में सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्गों चौकीदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। पुलिस हत्यारों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें:

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीते कई सालों से मृतक चौकीदार राम तीरथ निर्मल बाग कैंप इलाके में बाग की चौकीदारी का काम कर रहा था। बीते रविवार की रात को वह सो रहा था तभी अचानक किसी ने उसकी हत्या कर दी। शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि किसी ने चौकीदार के सिर पर लाठी-डंडों और पत्थरों से कई बार वार किए जिससे उसकी मौत हो गई। अगले दिन रविवार की सुबह जब कुछ लोग बाग की तरफ घूमने आए तो उन्होंने राम तीरथ की लाश को लहूलुहान हालत में देखा तो उनके बीच में हड़कंप मच गया। उन्होंने पुलिस को मामले की सूचना दी। जानकारी मिलते ही सीओ सिटी और थाना अध्यक्ष मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने कहा है कि जल्द ही हत्यारों का खुलासा किया जाएगा।