उत्तराखंड पिथौरागढ़Mother throws daughter in the forest in Pithoragarh

उत्तराखंड: पैदा होते ही बेटी को जंगल में फेंक आई निर्दयी मां, खुद ठिकाने लगाई लाश

तीसरी बेटी पैदा होने पर मां इस हद तक निर्दयी बन गई कि नवजात को जंगल में फेंक आई। अगले दिन आरोपी महिला फिर जंगल में पहुंची और शव को ठिकाने लगा दिया।

pithoragarh daughter thrown in jungle: Mother throws daughter in the forest in Pithoragarh
Image: Mother throws daughter in the forest in Pithoragarh (Source: Social Media)

पिथौरागढ़: पिथौरागढ़ में कलयुगी मां ने ममता का कत्ल कर दिया।

Mother throws daughter in the forest in Pithoragarh

तीसरी बेटी पैदा होने पर मां इस हद तक निर्दयी बन गई कि नवजात को जंगल में फेंक आई। दूसरे दिन निर्दयी मां फिर जंगल गई, लेकिन तब तक बच्ची मर चुकी थी। निष्ठुर मां ने बच्ची के शव को एक गड्डे में फेंक दिया और अपने तीन बच्चों के साथ फरार हो गई। ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बेरीनाग के दौलीगाड़ गांव की है। यहां पुलिस को जंगलों में नवजात का शव पड़े होने की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बच्चे का शव नहीं मिला। जांच शुरू हुई तो पता चला कि क्षेत्र की एक गर्भवती 10 मई से अपने तीन बच्चों के साथ लापता है। महिला की दो बेटियां और एक बेटा है। महिला गंगोलीहाट में किराए के मकान में रह रही थी। ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने महिला को खोज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें:

पूछताछ करने पर महिला ने बताया कि छह मई को उसने गांव के जंगल में बच्ची को जन्म दिया था, लेकिन बेटे की चाहत में उसने बच्ची को कपड़े में लपेटकर वहीं पर रख दिया था। इस बीच ग्रामीणों के बीच जंगल में एक शव मिलने को लेकर कानाफूसी होने लगी। तब अगले दिन आरोपी महिला फिर से जंगल में गई और बच्ची के शव को गड्ढे में रखकर चली गई। गिरफ्तारी के बाद पुलिस शनिवार को महिला को लेकर उस स्थान पर पहुंची तो वहां नवजात का शव नहीं मिला। बताया जा रहा है कि महिला का पति चंडीगढ़ में नौकरी करता है। आजकल वह भी घर आया है। आरोपी महिला के तीनों बच्चे अब अपने पिता और दादी के साथ रह रहे हैं। थानाध्यक्ष प्रताप सिंह नेगी की तहरीर के आधार पर थाना पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 315, 317, 201 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है।