उत्तराखंड देहरादूनUKSSSC will recruit 1300 posts

उत्तराखंड में युवाओं के लिए गुड न्यूज, UKSSSC में 1300 पदों पर होगी भर्ती

उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की राह देख रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर, जुलाई के महीने में आएगी बम्पर भर्ती, होंगी 1300 पदों पर भर्तियां..पढ़िए UKSSSC Recruitment 2022

uksssc recruitment 2022 all details : UKSSSC will recruit 1300 posts
Image: UKSSSC will recruit 1300 posts (Source: Social Media)

देहरादून: बेरोजगारी आज पूरे भारत में बेहद आम समस्या हो गई है। लोगों को नौकरियां नहीं मिल रही हैं।

UKSSSC will recruit 1300 posts

लोग जॉब की तलाश कर रहे हैं मगर नौकरियों की भारी कमी की वजह से बहुत कम युवाओं को नौकरी मिल पाती है। ऐसे में युवाओं के पास एक अच्छा ऑप्शन है सरकारी नौकरी और उत्तराखंड के कई युवा सरकारी नौकरी पाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। अगर आप भी उत्तराखंड में सरकारी नौकरी की राह देख रहे हैं तो इस खबर को अंत तक पढ़ें क्योंकि बेरोजगार युवाओं के लिए यह खबर उम्मीद की किरण से कम नहीं है।

UKSSSC Recruitment 2022 all details

उत्तराखंड के युवाओं के लिए अच्छी खबर यह है कि जुलाई के महीने में समूह ग के विभिन्न पदों के लिए बंपर भर्ती आनी है जिसके लिए उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने तैयारी भी शुरू कर दी है। अधीनस्थ सेवा चयन आयोग को जुलाई के महीने में कनिष्क सहायक और व्यक्ति सहायक के 13 सौ समूह ग के विभिन्न पदों पर अधियाचन मिल चुका है। चयन आयोग विभिन्न विभागों के खाली पड़े समूह को के 13 सौ पदों पर जुलाई के महीने भर्ती विज्ञप्ति जारी करेगा।आयोग के सचिव संतोष बडोनी के अनुसार सभी एक जैसी अहर्ता वाले पदों की विज्ञप्ति एक ही जारी की जाएगी।