उत्तराखंड अल्मोड़ाSarla Rawat of Uttarakhand missing in Delhi

उत्तराखंड की सरला रावत दिल्ली में 3 दिन से लापता, 17 मई को रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए ऑटो में बैठी थी उत्तराखंड की Sarla Rawat संदिग्ध परिस्थितियों में लापता

sarla rawat delhi missing: Sarla Rawat of Uttarakhand missing in Delhi
Image: Sarla Rawat of Uttarakhand missing in Delhi (Source: Social Media)

अल्मोड़ा: नई दिल्ली के दल्लूपुरा कल्याणपुरी इलाके से नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए निकली महिला संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई है।

Sarla Rawat of Uttarakhand missing in Delhi

महिला ऑटो में बैठी थी मगर वह स्टेशन पहुंची ही नहीं। काफी तलाश करने के बाद भी कुछ पता नहीं चल सका है। परिजन किसी अनहोनी को लेकर चितिंत हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सरला रावत (45) पत्नी कुंदन सिंह रावत दल्लूपुरा कल्याणपुरी से 17 मई की रात करीब 8 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। महिला को अपने स्थायी निवास बनास काटा गुजरात जाना था। महिला पैतृक गांव मनीला सल्ट अलमोड़ा से शादी समारोह में शामिल होने के बाद तीन दिन दिल्ली के दल्लुपूरा स्थित अपनी बहन के घर में थी। वहां से मंगलवार सायं 8 बजे सरला की बहन ने उसे रेलवे स्टेशन जाने के लिए दल्लूपुरा से ऑटो में बैठा दिया था, लेकिन वह रेलवे स्टेशन नहीं पहुंची। और उसका फोन भी स्विच ऑफ बता रहा है। सरला के रिश्तेदार के मुताबिक़ 8:05 बजे सायं आख़िरी बार बात हुई थी, सरला ने कहा कि मैं रेलवे स्टेशन पहुँच कर फ़ोन करूँगी। लेकिन रेलवे स्टेशन पहुँचने से पूर्व ही उसका फोन स्विच ऑफ़ आ रहा था।

ये भी पढ़ें:

वहीं जिस ट्रेन में सरला को जाना था उस ट्रेन में वह नहीं गई। रेलवे स्टेशन में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज के अनुसार भी सरला रेलवे स्टेशन तक नहीं पहुँच पायी। रात 9 बजे फ़ोन में घंटी गई थी लेकिन कोई बात नहीं हुई और उसके तुरंत बाद फ़ोन स्विच ऑफ़ हो गया था। उन्होंने बताया कि आज दिनांक 19/5/22 को सरला के SBI खाते से मध्य प्रदेश लोकेशन से तीन बार एटीएम से पैसा भी निकाला गया। सरला के पास अपने सोने के आभूषण भी थे। जब सरला को ऑटो में दल्लूपुरा से रेलवे स्टेशन के लिए बैठाया था तब ऑटो ड्राइवर के साथ एक लड़का पहले से बैठा था। पूछने पर ऑटो ड्राइवर ने उस अतिरिक्त लड़के को अपना पुत्र बता कर कुछ ही दूरी पर उतर जाएगा कहा। कोतवाली न्यू अशोक नगर एसएचओ संजय नेओली ने एक टीम बनाकर Sarla Rawat को जल्द ही ढूँढने का आश्वासन दिया है।परिजनों ने अपील की है कि सरला रावत के बारे में अगर किसी को कुछ पता या संदेह हो तो कृपया सम्बंधित कोतवाली न्यू अशोक नगर या किसी भी क्षेत्र या राज्य में महिला हेल्प लाइन न. 1091 एवं 112 पर फ़ोन करें या सरला के पति कुंदन सिंह रावत से मोबाइल न. 9328004800 पर सूचित करें।