उत्तराखंड चम्पावतGeeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami in Champawat

चंपावत का रण: गीता धामी अपने पति के लिए कर रही हैं हाईवोल्टेज कैम्पेनिंग..देखिए तस्वीरें

सीएम पुष्कर सिंह धामी जहां अफसरशाही के पेंच कसने में व्यस्त हैं, तो वहीं उनकी पत्नी गीता धामी मैदान में उतर कर पति के लिए वोट मांग रही हैं। देखिए तस्वीरें

geeta dhami pushkar singh dhami : Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami in Champawat
Image: Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: चुनाव में एक-एक वोट कीमती होता है, इस बात को सीएम पुष्कर सिंह धामी से बेहतर भला कौन समझ सकता है।

Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami

फरवरी में हुए चुनाव में सीएम धामी अपनी परंपरागत सीट से हार गए, हालांकि किस्मत उन पर मेहरबान रही और उन्हें दोबारा मौका मिला है। अब चंपावत उपचुनाव के लिए 31 मई को मतदान होना है। नामांकन की प्रक्रिया पूरी हो गई है। इस बीच सीएम पुष्कर सिंह धामी जहां अफसरशाही के पेंच कसने में व्यस्त हैं, तो वहीं उनकी पत्नी गीता धामी मैदान में उतर कर पति के लिए वोट मांग रही हैं। वह न केवल जमकर चुनाव प्रचार कर रही हैं, बल्कि प्रचार प्रबंधन की पल-पल की जानकारी भी ले रही हैं। आप तस्वीरें देखकर खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि गीता धामी क्षेत्र में कितनी एक्टिव हैं। गीता धामी गृहणी हैं, इसलिए महिलाओं से जुड़ी समस्याओं को समझती हैं। वो मतदाताओं से उनकी समस्याओं पर बात करती हैं और सीएम की जीत के बाद समाधान करवाने का आश्वासन देती नजर आती हैं।

  • Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-01

    Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-01
    1/ 4

    चंपावत, टनकपुर और बनबसा में गीता धामी रोड शो कर चुकी हैं। प्रचार के दौरान जहां भी मंदिर या गुरुद्वारा दिखता है, वे वहां जाकर शीश झुकाकर पति की जीत का आशीर्वाद मांगती हैं।

  • Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-02

    Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-02
    2/ 4

    चुनाव प्रचार का उनका तरीका भी काफी अलग है। बीते दिनों सीएम धामी के समर्थन में सिंगर पवनदीप राजन ने भी गीता धामी के साथ मंच साझा किया।

  • Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-03

    Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-03
    3/ 4

    गीता धामी महिलाओं की टोली संग प्रचार के लिए निकल रही हैं। वो जहां भी प्रचार के लिए जाती हैं, वहां पार्टी कार्यकर्ताओं का हुजूम भी उनके साथ चल रहा है। गीता धामी के साथ पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी भी लगातार प्रचार-प्रसार कर रहे हैं।

  • Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-04

    Geeta Dhami campaigning for Pushkar Singh Dhami pic-04
    4/ 4

    कैलाश गहतोड़ी चंपावत सीट से लगातार दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए थे। मतगणना के दिन 10 मार्च को उन्होंने मुख्यमंत्री के लिए चंपावत सीट छोड़ने का प्रस्ताव रख 21 अप्रैल को इस्तीफा दे दिया था।