उत्तराखंड रुद्रप्रयागLatest video of snowfall in Kedarnath

केदारनाथ में बर्फबारी ही बर्फबारी, भक्तों को हुई स्वर्ग सी अनुभूति..देखिए वीडियो

24 मई को भी केदारधाम में लगातार बर्फबारी होती रही, बावजूद इसके बाबा केदार के दर्शनों के लिए भक्तों की लंबी कतार लगी रही। देखिए वीडियो

kedarnath snowfall video 24 may: Latest video of snowfall in Kedarnath
Image: Latest video of snowfall in Kedarnath (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: लगातार बारिश और बर्फबारी से केदारनाथ में तापमान में अचानक गिरावट आई है। भारी बर्फबारी के बावजूद भोले के भक्तों का जोश कम नहीं हुआ है।

Latest video of snowfall in Kedarnath

24 मई को भी केदारधाम में लगातार बर्फबारी होती रही, बावजूद इसके बाबा केदार के दर्शनों के लिए भक्तों की लंबी कतार लगी रही। उत्तराखंड पुलिस के जवानों ने भक्तों को खराब मौसम में भी बाबा के दर्शन करवाए। मौसम की दुश्वारियों से चारधामों में अब तक 65 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है। मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक मंगलवार को भी रुद्रप्रयाग औऱ चमोली जनपद में बारिश का दौर जारी रहा। केदारनाथ धाम समेत ऊंची चोटियों पर सुबह से ही बर्फबारी होती रही। लेकिन बर्फ भी भक्तों की आस्था को नहीं रोक पाई। बर्फबारी के बीच भक्तगण कतारबद्ध होकर बाबा के दर्शन करते रहे। जो श्रद्धालु केदारनाथ धाम नहीं पहुंचे हैं, उन्हें सुरक्षा के दृष्टिगत उनके ही स्थानों पर फिलहाल के लिए रोका गया है। लेकिन जो श्रद्धालु केदारधाम में मौजूद थे, उन्होंने बर्फबारी में ही बाबा के दर्शन किए। पुलिस के जवान श्रद्धालुओँ की लगातार मदद करते रहे। केदार घाटी में बर्फवारी, बारिश के साथ घने कोहरे की चादर लिपटी है। इस वजह से गुप्तकाशी, फाटा, शेरसी से हेली सेवाओं का संचानल फिलहाल रोका गया है।

सब्सक्राइब करें: