उत्तराखंड टिहरी गढ़वालBolero hadsa in Tehri Garhwal Kotigad

गढ़वाल में भीषण हादसा: गहरी खाई में गिरी बोलेरो, 1 महिला समेत 6 लोगों की मौके पर मौत

नेशनल हाईवे 94 पर एक बोलेरो गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी है। खबर मिली है कि इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

bollero hadsa kotigad tehri 25 may: Bolero hadsa in Tehri Garhwal Kotigad
Image: Bolero hadsa in Tehri Garhwal Kotigad (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: उत्तराखंड में हादसों की संख्या कम नहीं हो रही है। हर दिन कोई न कोई बड़ा हादसा हो रहा है और लोग मौत के मुंह में समा रहे हैं। इस बीच टिहरी गढ़वाल जिले से एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है।

Bolero hadsa in Tehri Garhwal Kotigad 25 may

यहां नेशनल हाईवे 94 पर एक बोलेरो गाड़ी गहरी खाई में जा गिरी है। खबर मिली है कि इस दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस और एसडीआरएफ को इस बात की सूचना दे दी गई है। पुलिस और एसडीआरएफ की टीम ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया है। बताया जा रहा है कि बोलेरो गाड़ी उत्तरकाशी से चंबा की ओर जा रही थी। अचानक बोलेरो अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। खाई में गिरते वक्त बोलेरो गाड़ी में भीषण आग लग गई। बताया जा रहा है कि हादसा कंडीसौड़ से पहले कोटीगाड़ में हुआ। बोलेरो पैराफिट तोड़ते हुए खाई में जा समाई। मौके पर लोगों ने यह हादसा देखा तो हड़कंप मच गया। उन्होंने वाहन में लगी आग को पानी से बुझाया और इसकी सूचना प्रशासन को दी। बताया जा रहा है कि वाहन में 6 लोग सवार थे जिनमें 5 पुरुष और 1 महिला थी। छह के छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।