उत्तराखंड उधमसिंह नगरVishal was beaten to death in Bazpur

उत्तराखंड: बीच चौराहे पर युवक की बेरहमी से हत्या, इकलौते बेटे की मौत से बेसुध हुए मां-बाप

बाजपुर में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या की गई। युवक को लाठियों से बुरी तरह पीटा गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

bazpur vishal murder: Vishal was beaten to death in Bazpur
Image: Vishal was beaten to death in Bazpur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर है। बाजपुर में दिनदहाड़े एक युवक की हत्या की गई।

Bazpur Vishal Murder News

युवक को लाठियों से बुरी तरह पीटा गया। दुखद बात यह है कि वह युवक अपने परिवार का इकलौता चिराग था। बताया जा रहा है कि छात्रों के दो गुटों के बीच काफी वक्त से रंजिश चल रही थी। इस वजह से पांच से छह नकाबपोश ओं ने युवक को घेर लिया और दिनदहाड़े बीच चौराहे पर लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। आसपास के दुकानदार जब घायल को ई रिक्शा में डालकर अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर लिया। बाजपुर के रामनगर गांव में रमेश कंबोज टेंपो चलाकर अपने परिवार का पेट पालते हैं। उनका इकलौता बेटा विशाल था। विशाल दोपहर के वक्त अपने दो दोस्तों के साथ बाजपुर जा रहा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इसके बाद जैसे ही विशाल एक चौराहे पर जूस लेने के लिए कार से उतरा तो वहां खड़े पांच से छह नकाबपोश हमलावरों ने उसे लोहे की रॉड लाठी और डंडों से पीटना शुरू कर दिया। यह देखकर विशाल के दोस्त वहां से भाग गए। नकाबपोश होने विशाल को बेरहमी से पीटा और चले गए। इसके बाद वहां मौजूद दुकानदारों ने विशाल को अस्पताल पहुंचाया लेकिन अस्पताल में डॉक्टरों ने विशाल को मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि विशाल दिल्ली में फोटोग्राफी करता था। दिनदहाड़े हुई इस हत्या से बाजपुर में सनसनी फैल गई। पुलिस द्वारा इस हत्याकांड के खुलासे के लिए पांच टीमों का गठन किया गया है। उधर परिवार वालों का कहना है कि विशाल का कुछ समय पहले एक स्कूल के छात्रों से विवाद हुआ था। देखना है कि जांच में आ गए क्या निकलता है।