उत्तराखंड देहरादूनAmita and Satendra Singh Negi murdered Deepak Negi in Dehradun

देहरादून: अवैध संबंध बनाने में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला

2021 में एक काम के दौरान ठेकेदार की बातचीत दीपक की पत्नी अमिता से हो गयी और कई बार दोनों की सहमति से शारिरिक संवध भी बनाये गये।

dehradun wife lover murder husband: Amita and Satendra Singh Negi murdered Deepak Negi in Dehradun
Image: Amita and Satendra Singh Negi murdered Deepak Negi in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: देहरादून में प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या करने वाली महिला को उसके प्रेमी के साथ गिरफ्तार किया गया है।

wife and lover murdered husband in Dehradun

आपको बता दें कि दिनांक 24 मई को जितेन्द्र नेगी ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि विगत 10 मई की रात को उसके भाई दीपक की उसके घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत्यु हो गई है। उसने कहा कि उसे शक है कि उसके भाई की हत्या उसकी भाभी और भाभी के प्रेमी सतेन्द्र नेगी ने की है। जितेन्द्र नेगी की तहरीर के आधार पर थाना रायवाला के थानाध्यक्ष भुवन चंद्र पुजारी ने जांच शुरु की। पुलिस द्वारा इससे पहले 11 मई को मृतक दीपक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्यवाही भी की गयी थी। मामले की गंभीरता को देखते हुए इस संबंध में एसएसपी देहरादून, एएसपी ग्रामीण व सीओ ऋषिकेश को अवगत कराया गया। दीपक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों द्वारा मृतक की मृत्यु गला दबाकर दम घुटने के कारण बताया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर 25 मई को पुलिस द्वारा मृतक की पत्नी व ठेकेदार सतेन्द्र सिंह नेगी को बयान हेतु थाने पर बुलाया गया। इस बीच एसओजी ग्रामीण द्वारा उपलब्ध करायी गयी लोकेशन व सीडीआर रिपोर्ट व पोस्टमार्टम रिपोर्ट की जांच के बाद स्पष्ट हुआ कि मृतक दीपक की पत्नी अमिता का ठेकेदार सतेन्द्र सिंह नेगी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

दीपक द्वारा उसका विरोध करने पर चुनरी से गला घोटकर उसकी हत्या कर दी गयी थी। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में पता चला कि 2021 में एक काम के दौरान ठेकेदार की बातचीत दीपक की पत्नी अमिता से हो गयी और कई बार दोनों की सहमति से शारिरिक संवध भी बनाये गये। 10 मई को अधिक शराब पीने के कारण ठेकेदार को अधिक नशा हो गया तो वो करीब 11ः45 बजे लगभग दीपक के घर उसकी पत्नी अमिता से मिलने गया। दीपक ने अपनी पत्नी के साथ संवध बनाते हुए उसे देख लिया था। जिस पर उनमें बहसबाजी होने लगी। ठेकेदार ने बताया कि दीपक हमें बदनाम करने की बात कर रहा था जिस पर हम दोनों डर गये। तब मैंने एक चुन्नी से उसका गला घोंट दिया। उसकी नाक से खून आ गया था। हमने उसे उठाकर अंदर कमरे मे बैड पर लिटा दिया और मैंने अमिता को समझाया कि वह घर मे सब को कहे कि दीपक को हार्टअटैक आया है और मैं वहां से भाग गया। इसके वाद अमिता द्वारा सुबह समय करीब 3ः30 बजे अपने देवर को फोन करके कहा कि दीपक कुछ नहीं बोल रहा है और उसके नाक से खून भी निकल रहा है। अमिता की बात सुनकर घर के सभी लोग इकट्ठा हो गए तथा दीपक को अस्पताल लेकर गए जहां डाक्टरों ने दीपक को मृत घोषित कर दिया। अब इस मामले में अमिता और ठेकेदार गिरफ्तार हो गए हैं।