उत्तराखंड चम्पावतHarish Rawat sat on dharna in Champawat

उत्तराखंड: सड़क पर गड्ढे दिखते ही धरने पर बैठे हरदा

चुनाव प्रचार के दौरान हरीश रावत ने देखा कि सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हैं। ऐसे मे सरकार को कोसते हुए हरीश रावत वहीं बैठ गए और सरकार को गरियाने लगे।

harish rawat champawat dharna: Harish Rawat sat on dharna in Champawat
Image: Harish Rawat sat on dharna in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: पूर्व सीएम और दिग्गज कांग्रेस नेता हरीश रावत सुर्खियों में बने रहने का हुनर खूब जानते हैं। अपने बेबाक बयानों के अलावा हरीश रावत विरोध-प्रदर्शन के अनोखे तरीकों के लिए भी जाने जाते हैं।

Harish Rawat sat on dharna in Champawat

चंपावत में चुनाव प्रचार के दौरान भी हरीश रावत ने कुछ ऐसा ही किया। प्रचार करते वक्त उन्होंने देखा कि सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हैं। ऐसे मे सरकार को कोसते हुए हरीश रावत वहीं सड़क पर बैठ गए और सरकार को गरियाने लगे। हरीश रावत के सड़क वाले विरोध-प्रदर्शन का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हरीश रावत समय-समय पर सरकार की नीतियों के खिलाफ अनूठे तरीके से विरोध प्रदर्शन करते रहे हैं, उनका ये अंदाज उन्हें अक्सर सुर्खियों में ला देता है। गुरुवार को भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। पूर्व सीएम हरीश रावत चंपावत उपचुनाव में प्रचार करने जा रहे थे। तभी रास्ते में उन्हें सड़क पर गड्ढे दिखाई दिए।

ये भी पढ़ें:

सड़क पर गड्ढों की वजह से हरीश रावत इतने परेशान हो गए कि उन्हें अपनी कार से उतरना पड़ा। खराब सड़क की वजह से होने वाली परेशानी से खीझकर हरीश रावत हल्द्वानी हाईवे पर धरना देने बैठ गए। उन्होंने नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों से अपील की है कि वे सड़क को ठीक करें, ताकि लोगों की परेशानी खत्म हो। हरीश रावत के इस अनूठे विरोध-प्रदर्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सड़क पर धरना देने के बाद हरीश रावत चंपावत पहुंचे और कांग्रेस की महिला प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी के लिए एक चुनावी जनसभा की। हरीश रावत ने कहा कि उपचुनाव में कांग्रेस सत्ताधारी बीजेपी को कड़ी टक्कर देगी। बता दें कि चंपावत विधानसभा का उपचुनाव 31 मई को होगा। बीजेपी की ओर से सीएम पुष्कर सिंह धामी प्रत्याशी हैं, जबकि कांग्रेस ने निर्मला गहतोड़ी को मैदान में उतारा है। चुनाव का रिजल्ट 3 जून को जारी होगा।