उत्तराखंड नैनीतालHaryana tourists car fell into a ditch in Nainital

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा: मां-बेटी की दर्दनाक मौत, पिता और 2 बच्चे बुरी तरह घायल

हरियाणा का रहने वाला परिवार नैनीताल घूमने आया था, लेकिन इस सफर ने परिवार को ऐसा गहरा सदमा दे दिया, जिससे उबर पाना आसान नहीं होगा।

nainital haryana tourist car hadsa: Haryana tourists car fell into a ditch in Nainital
Image: Haryana tourists car fell into a ditch in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: समर सीजन में पर्यटन संबंधी गतिविधियां बढ़ने के साथ ही हादसे भी बढ़ने लगे हैं।

Haryana tourists car fell into a ditch in Nainital

बीते दिन नैनीताल में पर्यटकों की कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में मां- बेटी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कार में सवार परिवार के दो सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक जीवन नगर, सोनीपत (हरियाणा) निवासी तिलक राज (47) अपने परिवार के चार सदस्यों के साथ नैनीताल घूमने आए थे। शनिवार दोपहर नैनीताल से लौटते वक्त उनकी कार कालाढूंगी से छह किमी पहले अनियंत्रित होकर करीब 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सूचना पर कालाढूंगी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर राहगीरों की मदद से घायलों को खाई से बाहर निकाला। हादसे के वक्त कार में तिलक राज के साथ उनकी पत्नी रिया (42), पुत्री डिंपल (19), काव्या (13) व साले का पुत्र कार्तिक निवासी संतनगर दिल्ली सवार थे। एक्सीडेंट में तिलकराज की पत्नी रिया और उनकी बेटी डिंपल की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि दोनों कार के अंदर ही दब गए थे। पुलिस मौके पर पहुंची तो चारों तरफ खून ही खून बिखरा था। पुलिस ने मृतकों के शवों को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घायलों को इलाज के लिए कालाढूंगी सीएचसी से एसटीएच हल्द्वानी रेफर किया गया है। उनका हल्द्वानी में उपचार चल रहा है। पहाड़ी इलाकों में इन दिनों मौसम खराब बना हुआ है, ऐसे में वाहन चलाते वक्त सतर्क रहें। रफ्तार के जुनून को खुद पर हावी न होने दें।