उत्तराखंड हरिद्वारmiscreants broke the eye of a policeman In Haridwar

उत्तराखंड में खाकी भी सुरक्षित नहीं! बदमाशों के हमले में पुलिस सिपाही ने गंवाई आंख

बदमाशों ने गुलेल से सिपाही की आंख पर हमला किया था। घायल सिपाही को गंभीर हालत में एम्स में एडमिट कराया गया, लेकिन उसकी आंख से लगातार खून बहता रहा।

haridwar police attack: miscreants broke the eye of a policeman In Haridwar
Image: miscreants broke the eye of a policeman In Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: मैदानी जिले हरिद्वार में क्राइम रेट लगातार बढ़ रहा है।

miscreants broke the eye of a policeman In Haridwar

अपराधियों में कानून का खौफ खत्म हो गया है। बीते 26 मई को कोतवाली रानीपुर क्षेत्र में गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया था। हमले में दो सिपाहियों को गंभीर चोटें आई हैं। दोनों को इलाज के लिए एम्स ऋषिकेश रेफर करना पड़ा था। उधर, जानलेवा हमले में घायल एक सिपाही ने अपनी आंख गंवा दी है। बताया जा रहा है कि सिपाही की आंख से ब्लीडिंग नहीं रुक रही थी। जिसके चलते डॉक्टरों को ऑपरेशन कर उसकी आंख निकालनी पड़ी। घटना शिवालिक नगर कॉलोनी की है। 26 मई की रात यहां दो सिपाही गश्त कर रहे थे। तभी दो बदमाश क्षेत्र में संदिग्ध हालत में घूमते दिखाई दिए। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोका तो पीछे से आ रहे अन्य बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया। हमले में पुलिसकर्मी प्रीत पाल और विजय पाल गंभीर रूप से घायल हुए हैं। इस हमले में सिपाही प्रीतपाल को गंभीर रूप से चोट आई थी। बदमाशों ने सीधे सिपाही की आंख पर गुलेल से हमला किया था। गंभीर हालत को देखते हुए पुलिसकर्मी को एम्स रेफर करना पड़ा था, लेकिन वहां भी उपचार के दौरान उसकी आंख से लगातार खून बहता रहा। डॉक्टरों को ऑपरेशन कर सिपाही प्रीतपाल की एक आंख निकालनी पड़ी है। वहीं पुलिस आरोपी बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस की एक टीम मध्य प्रदेश भी गई है, लेकिन अभी तक हमलावर बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा है। आरोपियों की सूचना देने पर इनाम भी घोषित किया गया है।