उत्तराखंड उधमसिंह नगरUrmila and Faizan murder Mukesh in Kashipur

उत्तराखंड: अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला

उधम सिंह नगर से ये खबर है। पति बन रहा था प्रेम संबंध के बीच रोड़ा, पत्नी और उसके प्रेमी ने जान से मार डाला

kashipur wife lover husband murder: Urmila and Faizan murder Mukesh in Kashipur
Image: Urmila and Faizan murder Mukesh in Kashipur (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: काशीपुर पुलिस ने बीती 30 अप्रैल को एक युवक की हत्या में संलिप्त उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

Urmila and Faizan murder Mukesh in Kashipur

बीती 30 अप्रैल को युवक संदिग्ध परिस्थितियों में गुमशुदा हो गया था और युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार दोनों आरोपियों को न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। काशीपुर कोतवाली में देर शाम को एचडी काशीपुर चंद्रमोहन सिंह ने पूरे मामले का खुलासा किया। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के आगरा के कमला नगर निवासी मुकेश का विवाह 2015 में काशीपुर की उर्मिला के साथ हुआ था। विवाह के 2 वर्ष पूर्व ही उर्मिला का घर के पड़ोस में रहने वाले फैजान से प्रेम प्रसंग चल रहा था। शादी के बाद भी दोनों का आपस में मिलना जुलना जारी रहा और इस बीच दोनों के बीच में अवैध संबंध भी बने। वहीं उर्मिला अपने वैवाहिक जीवन से खुश नहीं थी। उसका पति मुकेश उसके साथ शराब पीने के बाद मारपीट करता था और मारपीट से परेशान उर्मिला और उसके प्रेमी फैजान ने मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बना डाली।

ये भी पढ़ें:

30 अप्रैल और 1 मई की रात को उसका प्रेमी मुकेश को शराब पीने के बहाने नदी में ले गया और अधिक शराब पिलाकर डंडे से उसके सिर पर वार कर दिया जिसके बाद गला घोंटकर मुकेश की हत्या कर दी और शव को नदी में दबा दिया गया। 28 दिन पहले लापता हुए अपने पति की पत्नी ने गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई। जिसके बाद 12 मई को मृतक की मां ने आगरा से काशीपुर आकर अपने बेटे की गुमशुदगी दर्ज कराई। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी उर्मिला से सख्ती से पूछताछ की तो उर्मिला ने फैजान से अवैध संबंधों की बात कबूली जिसके बाद पुलिस ने महाराणा प्रताप चौक से फैजान को गिरफ्तार कर लिया हैननवहीं पुलिस ने नदी से मुकेश के शव को भी बरामद कर लिया है ङ्पुलिस का कहना है दोनों आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी। पूछताछ में उर्मिला के प्रेमी फैजान ने बताया कि उर्मिला के कहने पर उसने मुकेश की हत्या की थी। वह उनके प्रेम प्रसंग में बाधा बन रहा था और उर्मिला को आए दिन मारता था ऐसे में दोनों ने प्लान बनाकर मुकेश की हत्या करने की साजिश रची। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया है।