उत्तराखंड नैनीतालTourists beat taxi driver in Nainital

उत्तराखंड में टैक्सी चालक को पर्यटकों ने दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, बड़ी मुश्किल से बची जान

टैक्सी चालक महिला पर्यटक संग बदतमीजी करने लगा तो सभी पर्यटकों ने उसे दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

nainital taxi driver beaten video: Tourists beat taxi driver in Nainital
Image: Tourists beat taxi driver in Nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: प्रदेश में पर्यटन संबंधी गतिविधियां बढ़ने के साथ ही जगह-जगह से बवाल की खबरें भी आने लगी हैं। नैनीताल में भी यही हुआ है।

Tourists beat taxi driver in Nainital

यहां एक टैक्सी चालक महिला से बहस कर रहा था। बात बढ़ी तो महिला हंगामा करने लगी। उसने टैक्सी चालक पर छेड़छाड़ और चोरी का आरोप लगाया, जिसके बाद महिला के साथियों ने टैक्सी चालक को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। बाकी पर्यटक भी चालक को मारने लगे। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वीडियो में पर्यटक टैक्सी चालक को बुरी तरह पीटते दिख रहे हैं, हालांकि स्थानीय पुलिस ने घटना को लेकर किसी भी तरह की जानकारी होने से इनकार किया है। मामला शनिवार का है। मल्लीताल स्थित पंत पार्क में दिल्ली से आई एक महिला पर्यटक वहां से गुजर रहे टैक्सी चालक से टकरा गई। इस पर महिला व टैक्सी चालक में बहस हो गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

टैक्सी चालक को पता नहीं था कि उसे महिला से उलझने की बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी, लेकिन ऐसा ही हुआ। टैक्सी चालक बदतमीजी करने लगा तो सभी पर्यटक चालक को जमकर पीटने लगे। बचने के लिए चालक डीएसए पार्किंग की ओर निकला, पर उसे भागते देख बाकी पर्यटक भी उसके पीछे पड़ गए और उसके साथ जमकर मारपीट की। वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव कर चालक को पर्यटकों के चंगुल से छुड़ाया। इस बीच मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में कुछ लोग स्थानीय युवक के साथ मारपीट करते दिख रहे हैं। हालांकि इस मामले में पर्यटकों और चालक की ओर से फिलहाल पुलिस में किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस ने शिकायत मिलने पर कार्रवाई करने की बात कही है।