उत्तराखंड चम्पावतFight video between pet dog and leopard in Champawat

उत्तराखंड: पालतू कुत्ते और गुलदार में हुई भयानक फाइट, दुम दबाकर भागा गुलदार..देखिए वीडियो

जान बचाने के रोमांचक मुकाबले में जीत पहाड़ी कुत्ते की हुई, गुलदार को खतरा देख मौके से भागना पड़ा। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

champawat leopard dog fight video: Fight video between pet dog and leopard in Champawat
Image: Fight video between pet dog and leopard in Champawat (Source: Social Media)

चम्पावत: गुलदार-बाघ सामने आते हैं तो अच्छे-अच्छों की हिम्मत जवाब दे जाती है।

Fight video between pet dog and leopard in Champawat

पहाड़ के ज्यादातर इलाकों में इन दिनों गुलदार आतंक का सबब बने हुए हैं। लगातार बढ़ती दहशत के बीच चंपावत जिले से एक कुत्ते और गुलदार की भिड़ंत का ऐसा रोमांचक वीडियो सामने आया है, जिसे देख आप दांतों तले अंगुली दबा लेंगे। वीडियो में एक गुलदार कुत्ते को दबोचता दिख रहा है, लेकिन पहाड़ी कुत्ते ने गिव-अप करने से साफ इनकार कर दिया और गुलदार से भिड़ गया। कुत्ते ने गुलदार को इस कदर लहूलुहान कर दिया कि गुलदार को मैदान छोड़कर भागना पड़ा। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना बाराकोट क्षेत्र की है। जहां शनिवार देर रात पालतू कुत्ते और तेंदुए के बीच जबरदस्त भिड़ंत हुई। आगे देखिए वीडियो

ये भी पढ़ें:

घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में एक गुलदार शहर की सड़कों पर टहलता दिख रहा है। इस बीच उसकी नजर एक पालतू कुत्ते पर पड़ती है। वो कुत्ते को मारने के लिए उस पर झपटता है, लेकिन कुत्ता पलटवार करते हुए गुलदार पर टूट पड़ता था। दोनों एक-दूसरे से जूझने लगते हैं। इस रोमांचक मुकाबले में जीत पहाड़ी कुत्ते की होती है। गुलदार को अपनी जान बचाने के लिए मौके से भागना पड़ता है। चंपावत से आया ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग कुत्ते की हिम्मत और लड़ने का जज्बा देख हैरान भी हैं और खुश भी। देखिए वीडियो (वीडियो साभार-न्यूज हाईट)

सब्सक्राइब करें: