उत्तराखंड रुद्रप्रयागUttarakhand Weather News 01 june

आज उत्तराखंड के 4 जिलों में गर्जना के साथ होगी बारिश, तेज हवाओं से रहें सावधान

मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून ने चेतावनी जारी की है कि आज पर्वतीय जिलों में गर्जन के साथ बारिश हो सकती है। पढ़िए Uttarakhand Weather News 01 june

Uttarakhand Weather News 1 june: Uttarakhand Weather News 01 june
Image: Uttarakhand Weather News 01 june (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: जून की शुरुआत एक बार फिर से बरसात के साथ हो चुकी है। मौसम विभाग में उत्तराखंड के पर्वतीय जिलों में झमाझम बरसात की संभावना जताते हुए चेतावनी जारी कर दी है।

Uttarakhand Weather News 01 june

उत्तराखंड में आज कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश गर्जन के साथ हो सकती है। हालांकि, कहीं-कहीं तेज और झोंकेदार हवाएं चलने का अनुमान है। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून के मुताबिक, पर्वतीय जिलों के कुछ इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश गर्जन के साथ हो सकती है। उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, पिथरागढ़ जिलों में गर्जना के साथ बारिश हो सकती है। वहीं राज्य के शेष जिलों में मौसम शुष्क रहेगा। मौसम विज्ञान केंद्र देहरादून का कहना है कि शाम के बाद पर्वतीय क्षेत्रों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ झोंकेदार हवाओं के साथ बारिश होने की संभावना है। इसके अलावा आसमान में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। कुछ क्षेत्रों में गर्जन वाले बादल विकसित होने की संभावना है। इस दौरान अधिकतम एवं न्यूनतम तापमान क्रमश 38 तथा 22 के लगभग रहेगा।