उत्तराखंड नैनीतालsmuggler pasted charas on body with tape in nainital lalkuan

पहाड़ में इस हद तक फैल गया नशा, पुलिस से बचने के लिए युवक ने टेप से शरीर पर लपेटी चरस

किस हद तक फैला है पहाड़ों पर है नशा तस्करी का कारोबार? पुलिस से बचने के लिए एक आदमी ने टेप से शरीर पर लपेट रखी थी 900 ग्राम चरस

nainital charas taskar giraftar: smuggler pasted charas on body with tape in nainital lalkuan
Image: smuggler pasted charas on body with tape in nainital lalkuan (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड में नशा तस्करी बढ़ती जा रही है। पहले केवल मैदानी इलाकों तक ही नशा तस्करी का धंधा था मगर अब तो यह तस्कर पहाड़ भी चढ़ गए हैं।

smuggler pasted charas on body with tape in lalkuan

पहाड़ी इलाकों में धड़ल्ले से चरस की तस्करी हो रही है। और यह तस्कर ऐसे हैं कि पुलिस से बचने के लिए अलग अलग तरीके अपनाते हैं। नैनीताल में लालकुआं पुलिस ने भी एक चरस तस्कर को गिरफ्तार किया है। आप यह सुनकर आश्चर्य चकित रह जाएंगे कि तस्कर ने टेप के सहारे शरीर पर करीब एक किलो चरस लपेट रखी थी। इस तस्कर का तस्करी का तरीका शातिराना था। रमेश चंद्र पांडे नाम के इस तस्कर ने अपने शरीर पर टेप चिपका रखे थे। टेप के सहारे चरस रखी हुई थी। गिरफ्तारी के दौरान पुलिस ने आरोपी के शरीर से भारी मात्रा में चरस निकाली। ये चरस टेप से लपेट कर शरीर में बांध कर रखी गयी थी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई करके जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ें:

कोतवाली प्रभारी संजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इन दिनों हल्द्वानी में भी तस्करी के मामले काफी अधिक बढ़ गए हैं और इसी को देखते हुए पुलिस भी चरस तस्करी कर रहे लोगों की तलाश में जुटी हुई है। बताया कि मुखबिर की सूचना पर बुधवार देर रात पुलिस ने दवाई फार्म रोड पटेल नगर पर एक युवक की बाइक रोकी। जब उससे पूछताछ की गई तो युवक घबरा गया। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसने अपने शरीर में 900 ग्राम चरस को टेप से लपेट रखा था। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका नाम रमेश चंद्र पांडे है। वो मूल रूप से बागेश्वर पोस्ट बिलोनी का रहने वाला है और वर्तमान में वह हल्द्वानी में रहता है। रमेश ने बताया कि वो क्षेत्र में चरस तस्करी का काम करता है। पूछताछ में रमेश पांडे ने पुलिस को बताया कि वो चरस को बागेश्वर सहित अन्य पहाड़ी इलाकों से लाता था और हल्द्वानी में मोटे पैसों में बेचता था। वह लंबे समय से क्षेत्र में तस्करी करने का काम कर रहा था। आरोपी के पास से एक बाइक भी बरामद की गई है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।