उत्तराखंड चमोलीMudra Gairola of Chamoli Bangdi village clears UPSC exam

गढ़वाल: बांगड़ी गांव की मुद्रा गैरोला ने UPSC EXAM में लहराया परचम, IAS बनकर करेंगी देशसेवा

मुद्रा ने यूपीएससी की परीक्षा में 165वीं रैंक हासिल कर जिले और प्रदेश का मान बढ़ाया है। वर्तमान में उनका परिवार दिल्ली में रह रहा है।

mudra gairola chamoli upsc: Mudra Gairola of Chamoli Bangdi village clears UPSC exam
Image: Mudra Gairola of Chamoli Bangdi village clears UPSC exam (Source: Social Media)

चमोली: पहाड़ के होनहार युवा अपनी मेहनत के दम पर आगे बढ़ रहे हैं। संसाधनों की कमी के बावजूद चुनौतियों पर जीत हासिल कर रहे हैं।

Mudra Gairola of Chamoli Bangdi village clears UPSC exam

चमोली जिले की होनहार बिटिया मुद्रा गैरोला ऐसे ही होनहार युवाओं में शामिल हैं। मुद्रा ने यूपीएससी की परीक्षा में 165वीं रैंक हासिल कर जिले और प्रदेश का मान बढ़ाया है। उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा है, जिलेभर मे जश्न का माहौल है। मुद्रा गैरोला कर्णप्रयाग तहसील के सिमली क्षेत्र में स्थित बांगडी गांव की रहने वाली हैं। वर्तमान में उनका परिवार दिल्ली में रहता है। मुद्रा हमेशा से आईएएस बनने का सपना देखा करती थीं, और इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

पिता अरुण गैरोला और माता कुसुम गैरोला ने भी बेटी को आगे बढ़ाने मे हरसंभव मदद की। माता-पिता के आशीर्वाद और कड़ी मेहनत के दम पर मुद्रा ने अपने सपने को सच कर दिखाया है। वो 165वीं रैंक पाने में सफल रहीं। अब मुद्रा आईएएस अफसर बनकर देश की सेवा करेंगी। बेटी की सफलता से माता-पिता गर्वित हैं। उन्हें सालों की तपस्या का सुखद फल मिला है। चमोली के जनप्रतिनिधियों ने भी मुद्रा को शुभकामनाएं देते हुए उनका हौसला बढ़ाया। सोशल मीडिया पर भी मुद्रा को ढेरों बधाई संदेश मिल रहे हैं। राज्य समीक्षा टीम की ओर से मुद्रा गैरोला को ढेरों शुभकामनाएं। हम उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हैं। मुद्रा की सफलता सिविल सेवा की तैयारी कर रही दूसरी बेटियों को भी आगे बढ़ने का हौसला देगी।