उत्तराखंड देहरादूनakshay kumar movie samrat prithviraj tax free in uttarakhand

बड़ी खबर: उत्तराखंड में टैक्स फ्री होगी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज, CM धामी ने किया ऐलान

सीएम योगी के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी ऐलान कर दिया है कि akshay kumar की samrat prithviraj movie अब uttarakhand में tax free होगी।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
prithviraj movie tax free uttarakhand : akshay kumar movie samrat prithviraj tax free in uttarakhand
Image: akshay kumar movie samrat prithviraj tax free in uttarakhand (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तरप्रदेश के बाद उत्तराखंड सरकार ने भी 03 जून को रिलीज होने वाली फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को टैक्स फ्री करने का फैसला किया है।

samrat prithviraj movie tax free in uttarakhand

प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का कहना है कि ऐसी फिल्मों को देखकर हमें हमारे इतिहास के बारे में जानने और समझने का मौका देती हैं। आपको यहां ये भी बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने भी इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की बात कही थी। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपनी पूरी कैबिनेट के सासाथ गुरुवार को फिल्म सम्राट पृथ्वीराज देखी। लखनऊ के लोक भवन में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हुई। फिल्म देखने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस राज्य में ट्रैक्स फ्री करने का एलान कर दिया.। इस फिल्म में एक्टर अक्षय कुमार और एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने अभिनय किया है। जबकि डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में फिल्म बनी है। अब सीएम योगी के बाद सीएम पुष्कर सिंह धामी ने भी ऐलान कर दिया है कि akshay kumar की samrat prithviraj movie अब uttarakhand में tax free होगी।