उत्तराखंड हरिद्वारAlert about gangster Lawrence Bishnoi in Uttarakhand

उत्तराखंड में गैगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने फैलाया नेटवर्क, हरिद्वार समेत गढ़वाल के 4 जिलों में अलर्ट

आशंका जताई जा रही है कि चार जिलों की पुलिस से बचने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे हरिद्वार में पनाह ले सकते हैं।

Lawrence Bishnoi uttarakhand : Alert about gangster Lawrence Bishnoi in Uttarakhand
Image: Alert about gangster Lawrence Bishnoi in Uttarakhand (Source: Social Media)

हरिद्वार: मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के हत्यारोपियों की देहरादून से गिरफ्तारी के बाद उत्तराखंड पुलिस की चिंता बढ़ गई है।

Alert about gangster Lawrence Bishnoi in Uttarakhand

आशंका जताई जा रही है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे हरिद्वार में शरण ले सकते हैं। उत्तराखंड में पहले भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शॉर्प शूटर पकड़े जा चुके हैं। रुद्रपुर में कारोबारी पर जानलेवा हमले के दौरान भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आ चुका है। अब गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोपियों की उत्तराखंड से गिरफ्तारी के बाद हरिद्वार जिला और भी संवेदनशील हो गया है। डीआईजी गढ़वाल ने हरिद्वार समेत सभी जिलों की पुलिस को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। आशंका जताई जा रही है कि चार जिलों की पुलिस से बचने के लिए गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे हरिद्वार में पनाह ले सकते हैं। इसे देखते हुए हरिद्वार जिले समेत गढ़वाल के अन्य जिलों में भी पुलिस अधिकारियों को सतर्कता बरतने के निर्देश दिए गए हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद पंजाब, दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गों की तलाश कर रही है। जिसके चलते चारों राज्यों में रहने वाले लॉरेंस के गुर्गों में भगदड़ मच गई है। पुलिस के डर से लॉरेंस के गुर्गे शरण लेने के लिए यूपी और उत्तराखंड की ओर रुख कर सकते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

इस आशंका को देखते हुए पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। संबंधित राज्यों से आने वाले वाहनों की सघन तलाशी ली जा रही है। बॉर्डरों और हरिद्वार व रुड़की में लगे पुलिस कंट्रोल रूम के सीसीटीवी कैमरों पर संदिग्धों की तलाश के लिए 24 घंटे नजर बनाए रखने के निर्देश भी जारी किए गए हैं। बता दें कि मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली है। इसे लेकर नीरज बवाना ने लॉरेंस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। साथ ही मूसेवाला की हत्या का बदला लेने का ऐलान किया है। ऐसे में गैंगवार छिड़ने की आशंका है। गैंगवार में दोनों के गुर्गे एक दूसरे की जान लेने के लिए उत्तराखंड की ओर रुख कर सकते हैं। इसे देखते हुए डीआईजी गढ़वाल करण सिंह नगन्याल ने बताया कि पुलिस और सीआईयू की टीम को अलर्ट रहने के निर्देश दिए गए हैं। खासकर हरिद्वार शहर में जगह-जगह लगे सीसीटीवी कैमरों के जरिये संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। इनपुट मिलने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।