उत्तराखंड हरिद्वारDelhi boys beat up head constable in Haridwar

उत्तराखंड पुलिस से बीच सड़क पर हाथापाई करने लगे दिल्ली के लड़के, हेड कांस्टेबल की वर्दी फाड़ी

हरिद्वार में ऐसे मामले लगातार सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले बदमाशों ने दो पुलिसकर्मियों पर जानलेवा हमला कर दिया था। जिसमें एक पुलिसकर्मी को अपनी आंख गंवानी पड़ी थी।

haridwar constable beaten: Delhi boys beat up head constable in Haridwar
Image: Delhi boys beat up head constable in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: समर सीजन में पर्यटन संबंधी गतिविधियां बढ़ने के साथ जगह-जगह से बवाल की खबरें भी आने लगी हैं।

Delhi boys beat up head constable in Haridwar

ताजा मामला हरिद्वार का है, जहां दिल्ली के युवकों ने दबंगई दिखाते हुए उत्तराखंड पुलिस के जवानों को पीट दिया। आरोपियों ने एक हेड कांस्टेबल की वर्दी भी फाड़ दी। पुलिस का कसूर सिर्फ ये था कि उसने हाईवे पर हूटर बजाकर गलत साइड पर कार दौड़ा रहे इन युवकों को रोक दिया था। पुलिसकर्मियों ने इन्हें रोका तो युवक पुलिस से भिड़ गए, रौब गालिब करने की कोशिश भी की। बात बढ़ी तो आरोपियों ने पुलिसकर्मियों को पीट दिया। इसके बाद पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया। देर रात उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की तैयारी चल रही थी। पुलिस के मुताबिक दिल्ली के मयूर विहार निवासी पांच युवक एक कार में सवार होकर बुधवार को हरिद्वार पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:

यहां वो हाईवे पर जयराम आश्रम मोड़ के पास हूटर बजाते हुए गलत साइड पर गाड़ी दौड़ाने लगे। वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के एचसीपी शेर खान और कांस्टेबल मुकेश चौहान नें उन्हें रोक लिया, लेकिन युवक अपनी गलती मानने के बजाय पुलिसकर्मियों से ही उलझ गए। युवकों ने खुद को सत्ता पक्ष का करीबी बताते हुए पुलिसकर्मियों पर रौब गांठने की कोशिश की, कुछ देर बाद वो पुलिसकर्मियों संग हाथापाई करने लगे। इस दौरान युवकों ने हेड कांस्टेबल शेर खान की वर्दी भी फाड़ दी। हंगामे की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई। आरोपियों में नवीन, विशाल, रोहित, रितेश और पीयूष शामिल हैं। पांचों लड़के दिल्ली के मयूर विहार के रहने वाले हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।