उत्तराखंड देहरादूनRecruitment of teachers in Dehradun Raiwala Army School

उत्तराखंड: आर्मी स्कूल में निकली शिक्षकों की भर्ती, 22 जून तक करें आवेदन..पढ़िए पूरी डिटेल

आर्मी स्कूल रायवाला की ओर से पीजीटी और काउंसलर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। भर्ती संबंधी डिटेल के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।

uttarakhand army school bharti 2022: Recruitment of teachers in Dehradun Raiwala Army School
Image: Recruitment of teachers in Dehradun Raiwala Army School (Source: Social Media)

देहरादून: आर्मी स्कूल में शिक्षक बनने का सपना देख रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर है।

Recruitment of teachers in Raiwala Army School

आर्मी पब्लिक स्कूल रायवाला में शिक्षकों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी हुआ है। नोटिफिकेशन के अनुसार पीजीटी और काउंसलर की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। भर्ती संबंधी डिटेल के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें।

Raiwala Army School Teacher Recruitment Qualification

नोटिफिकेशन के मुताबिक जिन पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं, वो संविदा पर आधारित हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 22 जून 2022 को दोपहर 2 बजे तक स्कूल में आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। पीजीटी के लिए आवेदक की शैक्षिक योग्यता संबंधित विषय केमेस्ट्री और फिजिक्स में पोस्ट ग्रेजुएट व 50 प्रतिशत अंकों के साथ बीएड पास होना निर्धारित है। काउंसलर के पद के लिए अभ्यर्थी का साइकोलॉजी विषय के साथ ग्रेजुएट होना जरूरी है। काउंसलर के तौर पर तीन साल का अनुभव भी होना चाहिए।

Raiwala Army School Teacher Recruitment Age Limit

नए उम्मीदवारों के लिए अनुभव होना अनिवार्य नहीं है, आयु सीमा 40 साल से कम होनी चाहिए। अनुभवी उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा अधिकतम 57 वर्ष निर्धारित है। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के बाद साक्षात्कार पर आधारित होगा। सेना कर्मियों की विधवाओं समेत अलग-अलग वर्ग को लिखित परीक्षा में छूट मिलेगी। इच्छुक उम्मीदवार पूरी तरह से भरे आवेदन पत्र को सभी प्रशंसापत्रों के साथ स्कूल कार्यालय में 22 जून 2022 को 100 रुपये के डीडी के साथ जमा कर सकते हैं। नोटिफिकेशन और आवेदन फॉर्म के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
https://www.apsraiwala.com/dynaweb/blob/Advertisement.png
https://www.apsraiwala.com/dynaweb/blob/ApplFormTrs.pdf