उत्तराखंड रामनगरboyfriend girlfriend commits suicide in ramnagar

उत्तराखंड: प्रेमी की खुदकुशी से दुखी प्रेमिका ने भी की खुदकुशी..इलाके में सनसनी

युवती के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी। इस बात ने प्रेमिका को इस कदर गहरा सदमा दिया कि बीते दिन उसने भी फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली।

ramnagar boyfriend girlfriend suicide: boyfriend girlfriend commits suicide in ramnagar
Image: boyfriend girlfriend commits suicide in ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: नैनीताल के रामनगर में प्रेमी की खुदकुशी से आहत युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी।

boyfriend girlfriend commits suicide in ramnagar

मरने वाली युवती नागालैंड की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि युवती के प्रेमी ने आत्महत्या कर ली थी। इस बात ने उसे इस कदर गहरा सदमा दिया कि बीते दिन उसने भी फांसी लगाकर अपनी जिंदगी खत्म कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मरने वाली युवती का नाम टोनचिंग था। नागालैंड की रहने वाली टोनचिंग सिर्फ 20 साल की थी। टोनचिंग रामनगर में एक स्पा सेंटर में काम करती थी। वो छोई गांव में अपनी दो सहेलियों के साथ किराए के मकान में रहती थी। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

शुक्रवार सुबह टोनचिंग का शव पानी की टंकी में लगे पाइप में एक दुपट्टे से लटका मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवती 5 जून को ही रामनगर आई थी। बताया जाता है कि गुरुवार को युवती के प्रेमी ने खुदकुशी कर ली थी। तब से टोनचिंग डिप्रेशन में थी। प्रेमी की मौत ने उसे इस कदर गहरा सदमा दिया कि उसने भी अपनी जिंदगी खत्म करने की ठान ली। टोनचिंग का प्रेमी नागालैंड में रहता था। दोनों लंबे समय से रिलेशनशिप में थे। गुरुवार को टोनचिंग को जैसे ही प्रेमी की मौत की खबर मिली, वो सदमे में आ गई। उसका रो-रोकर बुरा हाल था। प्रेमी की मौत के अगले ही दिन टोनचिंग ने भी फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बहरहाल पुलिस ने युवती के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। मामले की जांच की जा रही है।