उत्तराखंड ऋषिकेशmuzaffarnagar anshul agarwal soumya agarwal case

लंच को लेकर हुआ झगड़ा, पति ने पत्नी को मारी गोली..ऋषिकेश से हुआ गिरफ्तार

दोपहर के खाने को लेकर हुए विवाद में आरोपी अंशुल ने पत्नी को गोली मार दी थी। पीड़ित के परिजनों ने अंशुल पर दहेज उत्पीड़न और मारपीट का भी आरोप लगाया है।

anshul aggarwal saumya aggarwal : muzaffarnagar anshul agarwal soumya agarwal case
Image: muzaffarnagar anshul agarwal soumya agarwal case (Source: Social Media)

ऋषिकेश: यूपी के मुजफ्फरनगर में पति-पत्नी के बीच खाने को लेकर हुए विवाद ने खूनी रूप ले लिया।

anshul agarwal soumya agarwal case

झगड़े के दौरान गुस्साए पति ने पत्नी पर गोली चला दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को एम्स ऋषिकेश से गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम अंशुल अग्रवाल है, जो कि मुजफ्फरनगर के बड़े जूता व्यापारी का बेटा है। बताया जा रहा है कि दोपहर के खाने को लेकर हुए विवाद में अंशुल ने पत्नी को गोली मार दी थी। पत्नी को गंभीर हालात में सोमवार को एम्स ऋषिकेश में एडमिट कराया गया था। आरोपी की गिरफ्तारी भी एम्स ऋषिकेश से हुई है। मुजफ्फरनगर पुलिस आरोपी को अपने साथ ले गई है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

मुजफ्फनगर की सिद्धार्थ कॉलोनी में रहने वाले अजय अग्रवाल का लिबर्टी शोरूम है। सोमवार रात उनकी बहू सौम्या अग्रवाल अपने कमरे में आराम कर रही थी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान अंशुल और सौम्या के बीच झगड़ा हो गया। झगड़े के दौरान अंशुल ने पत्नी को गोली मार दी। घायल सौम्या को गंभीर हालत में एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है। सौम्या और अंशुल की शादी 2015 में हुई थी, उनकी दो बेटियां हैं। एम्स ऋषिकेश चौकी इंचार्ज शिवराम ने बताया कि तीन दिन पहले मुजफ्फरनगर पुलिस आईसीयू में भर्ती सौम्या अग्रवाल से मिलने आई थी। अब एम्स ऋषिकेश से ही आरोपी पति की गिरफ्तारी भी हुई है। अंशुल पर उसकी पत्नी के स्वजनों ने दहेज उत्पीड़न के साथ-साथ पत्नी के साथ मारपीट का आरोप भी लगाया है।