उत्तराखंड हरिद्वारDevotees assaulted for Rs 4 in Haridwar

उत्तराखंड में 4 रुपये के लिए श्रद्धालुओं संग मारपीट, 15 साल के लड़के का सिर फोड़ा

पीड़ित परिवार ने चप्पल खरीदी थी, लेकिन परिवार के पास चार रुपये कम पड़ गए। बस इतनी सी बात पर दुकानदार और उसके साथी श्रद्धालुओं को पीटने लगे।

haridwar pitayi video : Devotees assaulted for Rs 4 in Haridwar
Image: Devotees assaulted for Rs 4 in Haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: हरिद्वार में बीजेपी नेता ने महज चार रुपये के लिए दिल्ली के श्रद्धालुओं संग मारपीट कर दी।

Devotees assaulted for Rs 4 in Haridwar

खूनी झड़प में 15 साल के एक लड़के के सिर पर गंभीर चोट आई है। दिल्ली के परिवार ने इस मामले में बीजेपी नेता समेत छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित परिवार ने बीजेपी नेता और उसके साथियों पर गंभीर आरोप लगाए। पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली से एक श्रद्धालु परिवार गंगा स्नान के लिए हरिद्वार आया था। यहां हरकी पैड़ी पर गंगा स्नान के बाद परिवार खरीदारी के लिए अपर रोड पहुंचा। वहां वो एक चप्पल स्टोर से चप्पल खरीदने लगे। बताया गया कि इस दौरान परिवार के पास चार रुपये कम पड़ गए। बस इतनी सी बात को लेकर परिवार और दुकानदार के बीच कहासुनी होने लगी। आरोप है कि इस दौरान दुकानदार और उसके साथियों ने मिलकर श्रद्धालु परिवार के साथ मारपीट कर दी।

ये भी पढ़ें:

आरोपियों ने डंडा मारकर 15 साल के लड़के का सिर फोड़ दिया और महिलाओं से बदसलूकी भी की। हंगामे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह हंगामा शांत कराया। इस मामले में पीड़ित अशोक निवासी नवादा हाउसिंग कांप्लेक्स, नई दिल्ली ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि आरोपी दुकानदार संजय त्रिवाल और उसके साथियों ने डंडा मारकर उनके 15 साल के भतीजे निक्षित का सिर फोड़ दिया। महिलाओं के साथ छेड़छाड़ भी की। अशोक ने बीच-बचाव किया तो उन्हें भी पीटा गया और जान से मारने की धमकी दी गई। बाद में परिवार घायल किशोर को लेकर शहर कोतवाली पहुंचा और तहरीर दी। आरोपी संजय त्रिवाल बीजेपी नेता बताया जा रहा है। शहर कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया कि तहरीर के आधार पर छह लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश जारी है।