उत्तराखंड हल्द्वानीHaldwani Live In Relationship Case

उत्तराखंड: कई सालों तक लिव इन रिलेशन में रही लड़की, अब लड़के पर लगाया रेप का आरोप

प्रेमी का कहना है कि लिव इन पार्टनर उससे 20 लाख रुपये मांग रही थी। न देने पर उसने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया।

haldwani live in relationship: Haldwani Live In Relationship Case
Image: Haldwani Live In Relationship Case (Source: Social Media)

हल्द्वानी: खुदगर्जी के इस दौर में रिश्ते कैसे दम तोड़ जाते हैं, इसकी एक बानगी हल्द्वानी में देखने को मिली है।

Haldwani Live In Relationship Case

यहां शहर में रहने वाली एक युवती ने लखनऊ में इंजीनियर प्रेमी के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। उधर मामले को लेकर युवक का कहना है कि वो और युवती लिवइन रिलेशन में थे। सालों साथ रहे। दोनों के बीच शादी को लेकर कमिटमेंट नहीं था। इस बीच युवक की शादी कहीं और हुई तो युवती 20 लाख रुपये मांगने लगी। युवक के इनकार करने पर दुष्कर्म का केस दर्ज करा दिया। जानकारी के मुताबिक हल्द्वानी की रहने वाली युवती साल 2012 में लखनऊ जाकर अपने मामा के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी। इस बीच उसकी मुलाकात पवन विहार कॉलोनी में रहने वाले इंजीनियर विक्रम सिंह से हुई। युवती का आरोप है कि विक्रम ने नौकरी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

ये भी पढ़ें:

विक्रम उसे नैनीताल-बरेली समेत कई जगहों के होटलों में ले जाकर उसके साथ रेप करता रहा। उधर पुलिस ने विक्रम को पकड़ा तो उसने बताया कि वो और युवती सालों से लिव इन रिलेशनशिप में थे। दोनों के बीच शादी तक साथ रहने की डील हुई थी। बाद में विक्रम की शादी बरेली निवासी युवती से हो गई। ये बात पता चलते ही लिवइन पार्टनर उससे 20 लाख रुपये मांगने लगी। विक्रम ने एक लाख से ज्यादा रुपये उसे दिए भी, लेकिन युवती 20 लाख से कम में समझौते के लिए तैयार नहीं हुई। अब उसने रेप का केस दर्ज कराया है। बताया जा रहा है कि विक्रम ने पुलिस को एक ऑडियो और कुछ तस्वीरें भी सौंपी हैं। जिसमें युवती विक्रम की शादी तक उसके साथ रहने की डील होने की बात कहती दिख रही है। बहरहाल मामला पुलिस के पास है, जांच जारी है।