उत्तराखंड देहरादूनSwiss student molested in Tibetan school in Mussoorie

उत्तराखंड: मसूरी के टॉप मोस्ट स्कूल में स्विट्जरलैड की छात्रा से छेड़छाड़, शिक्षक गिरफ्तार

शर्मनाक- मसूरी के नामी स्कूल में विदेशी छात्रा से छेड़छाड़ का आरोपित शिक्षक हुआ गिरफ्तार..पढ़िए पूरी खबर

Mussoorie Tibetan Homes school: Swiss student molested in Tibetan school in Mussoorie
Image: Swiss student molested in Tibetan school in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: मसूरी से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां पर एक नामी स्कूल में 12वीं की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है।

Swiss student molested in school in Mussoorie

छेड़छाड़ का आरोप स्कूल के ही एक अध्यापक पर लगाया है। मसूरी कोतवाली पुलिस ने आरोपित अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। बता दें कि जानकारी के अनुसार मसूरी शहर के प्रसिद्ध तिब्बतन होम्स स्कूल में यूरोप के एक देश की 12वीं में पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ स्कूल के ही एक टीचर ने हॉस्टल में छेड़छाड़ कर दी। आरोपी शिक्षक लंबे समय से छात्रा के साथ छेड़खानी कर रहा था। मसूरी कोतवाल गिरीश चंद्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि तिब्बत मूल की छात्रा और वर्तमान में स्विट्जरलैंड की रहने वाली छात्रा ने अगस्त 2021 में 12वीं कक्षा प्रवेश लिया था।

ये भी पढ़ें:

छात्रा को लगातार स्कूल का एक शिक्षक परेशान कर रहा था। जिसके बाद उसने स्कूल प्रबंधन से शिकायत की। बीते शनिवार को स्कूल प्रबंधन की ओर से पुलिस से शिकायत की गई कि तिब्बतन सेटलमेंट टिकीलिंग, सहस्रधारा रोड, देहरादून के रहने वाले शिक्षक सोनम शिटिंग निवासी ने छात्रा के साथ छेड़छाड़ की है। शिकायत मिलने पर पुलिस स्कूल पहुंची और छात्रा से पूछताछ की। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपित शिक्षक ने उसके साथ स्कूल में छेड़छाड़ की।उसने स्कूल प्रबंधन से इसकी शिकायत की थी। कोतवाल ने बताया कि जांच के बाद आरोपित सोनम शिरिंग को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित के विरुद्ध छेड़छाड़ व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।