उत्तराखंड देहरादूनFight between tourists and people in Mussoorie

मसूरी आकर फ्री का खाना चाहते थे बदतमीज पर्यटक, रेस्टोरेंट में कटा बवाल..हुई जूतम-पैजार

रेस्टोरेंट मालिक ने बताया कि आरोपी पर्यटक स्टाफ के साथ बदतमीजी कर रहे थे। बाद में वो बिल देने में भी आनाकानी करने लगे, जिस पर जमकर हंगामा हुआ।

mussoorie fight video: Fight between tourists and people in Mussoorie
Image: Fight between tourists and people in Mussoorie (Source: Social Media)

देहरादून: पर्यटन सीजन पीक पर पहुंचने के साथ ही जगह-जगह से पर्यटकों के हुड़दंग और बदसलूकी की खबरें आ रही हैं।

Fight between tourists and people in Mussoorie

ताजा मामला मसूरी का है, जहां एक रेस्टोरेंट में खाने को लेकर जमकर हंगामा हुआ। पर्यटकों पर रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ बदसलूकी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि पर्यटक खाना मुफ्त में खाना चाहते थे। उन्होंने बिल देने में भी आनाकानी की। जब रेस्टोरेंट के मालिक ने इसका विरोध किया तो पर्यटक उनके साथ गाली-गलौज करने लगे। हंगामा बढ़ने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को लेकर थाने आ गई। थाने में दोनों पक्षों के बीच किसी तरह समझौता कराया गया। रेस्टोरेंट स्वामी ने बताया कि एक ही परिवार के करीब 10 से 12 लोग उनके रेस्टोरेंट में खाना खाने के लिये आये थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

खाना खाने से पहले ही वो लोग लगातार रेस्टोरेंट स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे थे। खाना खाते हुए गंदगी भी फैला रहे थे। खाना खत्म होने के बाद पर्यटक बिल देने में आनाकानी करने लगे। इस दौरान उनमें से एक महिला ने रेस्टोरेंट मालिक से अभद्रता की। जिस पर रेस्टोरेंट मालिक भड़क गया। इस बीच दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई। हंगामा होने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी। बाद में पुलिस भी मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को मसूरी स्थित गांधी चौकी ले गई। बताया जा रहा है कि पुलिस चौकी में काफी जद्दोजहद के बाद दोनों पक्ष समझौता करने को राजी हो गए। उन्होंने माफीनामा भी लिखकर दिया है।