उत्तराखंड रुड़कीMisbehave with mother and daughter in Roorkee

उत्तराखंड में मां-बेटी के साथ हैवानियत, दरिंदों ने कार में किया गैंगरेप..नहर किनारे फेंककर भागे

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए थे। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसकी दो सर्जरी हुई हैं।

roorkee mother daughter misdeed news: Misbehave with mother and daughter in Roorkee
Image: Misbehave with mother and daughter in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: उत्तराखंड में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं।

Misbehave with mother and daughter in Roorkee

यहां हरिद्वार के रुड़की में कुछ बदमाशों ने एक महिला और उसकी बच्ची के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। महिला और उसकी बेटी के साथ कार में गैंगरेप हुआ है, बेटी की उम्र महज छह साल है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मां-बेटी को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए। बाद में पीड़ित महिला अपनी लहूलुहान बेटी को लेकर किसी तरह पुलिस के पास पहुंची। बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उसकी दो सर्जरी हुई हैं, रात के वक्त ही बच्ची का ऑपरेशन किया गया, जिसमें 3 घंटे लगे। घटना शुक्रवार की है। कलियर क्षेत्र में रहने वाली एक महिला देर रात अपनी छह साल की बेटी के साथ किसी काम से रुड़की आ रही थी। इस बीच एक कार को आता देख महिला ने हाथ देकर रुकने का इशारा किया। साथ ही कार सवारों से रुड़की तक लिफ्ट मांगी। कार सवारों ने महिला को कार में बैठा लिया। पीड़ित ने बताया कि कार सवार आरोपियों ने रुड़की और कलियर गंगनहर पटरी के बीच डरा-धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया।

ये भी पढ़ें:

हैवानों ने 6 साल की बच्ची पर भी तरस नहीं खाया और उसके साथ भी दरिंदगी की। साथ ही शोर मचाने पर जान से मारने की धमकी दी। बाद में महिला अपनी बेहोश बच्ची को लेकर किसी तरह थाने में पहुंची। पुलिस ने तुरंत बच्ची को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही महिला को साथ लेकर गंगनहर पटरी और रुड़की व आसपास कार सवारों की तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि बच्ची की रात में सर्जरी की गई थी। शनिवार को भी एक सर्जरी की गई है। मासूम की निगरानी के लिए डॉक्टरों की टीम लगाई गई है। उधर, पुलिस ने मां की तहरीर पर गैंगरेप समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। घटना के बाद पुलिस ने कुछ गेस्ट हाउस और होटल भी खंगाले। मामले के खुलासे के लिए पुलिस की चार टीमों को लगाया है। सीसीटीवी कैमरों के साथ ही सर्विलांस की भी मदद ली जा रही है।