उत्तराखंड रुड़कीMisbehave with 6 years girl in Roorkee

उत्तराखंड में 6 साल की गुड़िया से गैगरेप, जख्म देखकर रो पड़े डॉक्टर और पुलिसकर्मी

खून से लतपथ बच्ची को जब अस्पताल लाया गया तो उसके साथ हुई दरिंदगी को देख डॉक्टर भी सिहर उठे। बच्ची की सर्जरी करीब तीन घंटे तक चली।

roorkee 6 year girl gangrape: Misbehave with 6 years girl in Roorkee
Image: Misbehave with 6 years girl in Roorkee (Source: Social Media)

रुड़की: शुक्रवार की रात हरिद्वार के रुड़की में महिला और उसकी 6 साल की बेटी संग हुई दरिंदगी की घटना ने हर किसी को सिहरा दिया।

Misbehave with 6 years girl in Roorkee

कार सवारों युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने महिला संग गैंगरेप किया, उसकी 6 साल की मासूम बेटी को भी नहीं बख्शा। खून से लतपथ बच्ची को जब अस्पताल लाया गया तो उसके साथ हुई दरिंदगी को देख डॉक्टर भी सिहर उठे। बच्ची की ऐसी हालत देख डॉक्टर भी अपने आंसू रोक नहीं पाए। सिविल अस्पताल में महिला दरोगा से लेकर सिपाही की भी आंखों में आंसू छलक आए। बच्ची की सर्जरी करीब तीन घंटे तक चली। रात में ही चिकित्सकों ने एक सर्जरी की। दूसरी सर्जरी अगले दिन की गई। बच्ची की हालत में अब सुधार बताया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को महिला के बयान दर्ज किए। उधर मां-बेटी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

ये भी पढ़ें:

सिर्फ इतना पता चला है कि कार में चार युवक सवार थे जिन पर वारदात को अंजाम देने का आरोप है। नामजद आरोपी सोनू का भी सुराग नहीं लग सका है। पुलिस अब उस पर इनाम घोषित करने की तैयारी में है। बता दें कि शुक्रवार देर रात कलियर क्षेत्र में कार सवार लोगों ने एक महिला और उसकी छह साल की मासूम बेटी से सामूहिक दुष्कर्म किया था। आरोपी दोनों को गंगनहर किनारे फेंककर फरार हो गए थे। पुलिस ने रुड़की निवासी सोनू समेत तीन-चार अज्ञात कार सवारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इस बेहद सनसनीखेज वारदात के खुलासे के लिए पुलिस ने पूरी ताकत झोंक दी है। सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं, कुछ संदिग्धों से पूछताछ भी की गई। पुलिस की चार टीमें अलग-अलग स्थानों पर दबिश दे रही हैं। पीड़ित बच्ची और उसकी मां का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है। बच्ची को डॉक्टर की गहन निगरानी में रखा गया है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोभाल ने बताया कि घटना का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। कई संदिग्धों से पूछताछ चल रही है। कुछ अहम सुराग भी मिले हैं।