उत्तराखंड रामनगरHusband threw acid on wife face in Ramnagar

उत्तराखंड: मामूली बात पर शौहर ने बीवी को बुरी तरह पीटा, मन नहीं भरा तो चेहरे पर फेंका तेजाब

झगड़े के दौरान गुस्साए पति ने पहले पत्नी को बेरहमी से पीटा। इससे भी मन नहीं भरा तो उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई।

uttarakhand news rajya sameeksha Vikalp rahit sankalp sep 22
ramnagar husband wife acid: Husband threw acid on wife face in Ramnagar
Image: Husband threw acid on wife face in Ramnagar (Source: Social Media)

रामनगर: रामनगर में पति ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। आपसी विवाद के दौरान गुस्साए पति ने पहले पत्नी को बेरहमी से पीटा।

Husband threw acid on wife face in Ramnagar

इससे भी मन नहीं भरा तो उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया, जिससे महिला बुरी तरह झुलस गई। गंभीर रूप से झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। मामला मोहल्ला खताड़ी क्षेत्र का है। यहां नसीम नाम का शख्स अपने परिवार के साथ रहता है। नसीम का निकाह 6 साल पहले आसिफा से हुआ था। शादी के बाद दोनों के बीच अक्सर विवाद होने लगा। आरोप है कि नसीम पहले भी कई बार आसिफा के साथ मारपीट कर चुका है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

सोमवार को भी यही हुआ। नसीम और आसिफा के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। जिसके बाद नसीम ने आसिफा को पीटना शुरू कर दिया। आसिफा ने इस बारे में अपने पिता को बताया। तब आसिफा के पिता बेटी के ससुराल पहुंचे और आसिफा को इसी मोहल्ले में कुछ दूरी पर स्थित उसकी बुआ के घर छोड़ दिया। आरोप है कि सोमवार देर शाम को आसिफा का पति नसीम उसकी बुआ के घर पहुंचा और उसके ऊपर तेजाब फेंक दिया। जिससे वो बुरी तरह जल गई। चीख-पुकार सुनकर मौके पर लोग जमा हो गए। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। परिजन आनन-फानन में गंभीर रूप से झुलसी महिला को लेकर रामनगर के बृजेश हॉस्पिटल पहुंचे, जहां पर उसका उपचार चल रहा है। महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस टीम ने अस्पताल पहुंच कर झुलसी हुई महिला के बयान दर्ज किए। पुलिस मामले की जानकारी जुटा रही है।