उत्तराखंड देहरादूनEmployment fair on 12th July in Dehradun

खुशखबरी: देहरादून में 12 जुलाई को रोजगार मेला, मौके पर ही मिलेगी नौकरी

12 JULY को Dehradun Employment fair में करीब 15 कंपनियां हिस्सा लेंगी। इस दौरान करीब 350 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा।

Dehradun Employment fair 12 july: Employment fair on 12th July in Dehradun
Image: Employment fair on 12th July in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: जॉब की तलाश कर रहे युवा ध्यान दें। 12 जुलाई को देहरादून में रोजगार मेले का आयोजन होने वाला है।

Employment fair on 12th July in Dehradun

मेले में करीब 15 कंपनियां हिस्सा लेंगी। इस दौरान करीब 350 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा। मेले में कैसे हिस्सा लिया जा सकता है, और अपने साथ कौन से डॉक्यूमेंट्स लाने होंगे, ये जानने के लिए राज्य समीक्षा के साथ बने रहें। सबसे पहले तो ये नोट कर लें कि मेले में प्रतिभाग करने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को पहले सेवायोजन कार्यालय में ऑफलाइन माध्यम से पंजीकरण कराना होगा। कार्यालय में पंजीकरण की प्रक्रिया 11 जुलाई शाम चार बजे तक खुली रहेगी।

ये भी पढ़ें:

इसके अलावा स्वरोजगार को प्रोत्साहन देने के लिए मेले में इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए एक दिवसीय कार्यशाला का भी आयोजन किया जाएगा। कार्यशाला और रोजगार मेले में हिस्सा लेने के लिए अपने मूल प्रमाण पत्रों की छायाप्रति, कार्यालय में पंजीयन कार्ड, पासपोर्ट फोटो और एक पहचान पत्र लेकर आएं। क्षेत्रीय सेवायोजन अधिकारी अजय सिंह ने बताया कि प्रदेश में समय-समय पर रोजगार मेले आयोजित किए जा रहे हैं। जिसमें अधिक से अधिक युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित करने के उद्देश्य से प्रतिष्ठित कंपनियों को आमंत्रित किया जाता है। 12 जुलाई को होने वाले रोजगार मेले में 15 निजी कंपनियां युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी। Dehradun Employment fair में करीब 350 पदों के लिए साक्षात्कार लिया जाएगा।