उत्तराखंड श्रीनगर गढ़वालGirl jumps into lake in Srinagar Garhwal

श्रीनगर गढ़वाल: प्रेमी से नाराज प्रेमिका ने उठाया जानलेवा कदम, कोटेश्वर झील में लगा दी छलांग

जल पुलिस के गोताखोरों ने समय से सूचना मिलने के बाद जान जोखिम में डालकर उस युवती की जान बचा ली। अगर जरा सी देर हो जाती तो बड़ी अनहोनी हो जाती।

srinagar garhwal girlfriend suicide: Girl jumps into lake in Srinagar Garhwal
Image: Girl jumps into lake in Srinagar Garhwal (Source: Social Media)

श्रीनगर गढ़वाल: श्रीनगर, गढ़वाल में प्रेमी से नाराज अल्मोड़ा की एक युवती श्रीनगर जलविद्युत परियोजना की कोटेश्वर स्थित झील में कूद गई।

Girl jumps into lake in Srinagar Garhwal

जल पुलिस के गोताखोरों ने जान जोखिम में डालकर उस युवती की जान बचा ली। युवती को प्राथमिक उपचार के लिए बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाल हरिओम राज चौहान ने बताया कि युवती के परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। श्रीकोट गंगानाली चौकी प्रभारी ओमप्रकाश ने जानकारी देते हुए बताया कि अल्मोड़ा निवासी एक युवती ने श्रीनगर से ही एमएससी किया है। यहां उसका एक युवक से प्रेम प्रसंग भी चल रहा था। युवती बीते रविवार को अपनी मार्कशीट में कुछ संशोधन कराने की बात कहकर अल्मोड़ा से श्रीनगर आई और श्रीकोट के एक होटल में रुक गई। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

युवती का अपने प्रेमी से किसी बात पर मनमुटाव चल रहा था और वह अपने प्रेमी से नाराज थी और जान देने की नीयत से सोमवार सुबह आठ बजे करीब वह हनुमान मंदिर के पास गई और कोटेश्वर बांध की झील में छलांग लगा दी। पुलिस को जैसे ही सूचना मिली तो उन्होंने तत्काल जलपुलिस के गोताखोरों को मौके पर भेजा। गोताखोर जान की परवाह किए बिना झील में कूद गए। झील में युवती का सिर्फ सिर ही नजर आ रहा था। बांध में पानी के तेज बहाव की ओर भी युवती तेजी से बह रही थी। बहुत तेज बहाव वाले स्थान पर पहुंचने से पहले ही गोताखोर महेंद्र, विपिन और विनोद ने उसे अपनी ओर खींचा और बांध के किनारे ले आए। कोतवाली प्रभारी हरिओमराज चौहान, चौकी प्रभारी ओमप्रकाश और अन्य पुलिस कर्मियों ने रस्सों के सहारे उसे ऊपर खींचा और बेस अस्पताल में भर्ती कराया। युवती स्वस्थ बताई जा रही है। लड़की के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।