उत्तराखंड हरिद्वारcase filed against bjp parshad husband in haridwar

उत्तराखंड: बुजुर्ग महिला के फ्लैट पर BJP पार्षद के पति ने किया कब्जा, फर्जी पेपर भी बनवा लिए!

फ्लैट के फर्जीवाड़े में भाजपा पार्षद के पति सहित तीन पर हुआ मुकदमा दर्ज..आगे पढ़िए हरिद्वार की बड़ी खबर

haridwar bjp parshad flat occupied: case filed against bjp parshad husband in haridwar
Image: case filed against bjp parshad husband in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: रानीपुर कोतवाली क्षेत्र की शिवलोक कॉलोनी में एक वृद्धा का फ्लैट कब्जाने के आरोप में भाजपा की महिला पार्षद के पति और एक दंपति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

case filed against bjp parshad husband in haridwar

रानीपुर कोतवाली में कोर्ट के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, न्यू विकास कालोनी गली नंबर तीन निवासी बुला बोस ने कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उन्होंने 2003 में शिवलोक कालोनी में रमेश चन्द गुप्ता से एक फ्लैट खरीदा था जनवरी 2015 में उन्होंने गोपाल गिरी गोस्वामी निवासी वाटर व‌र्क्स, निकट शिवलोक कालोनी को तीन हजार रुपये प्रति माह किराये पर फ्लैट दे दिया। आरोप है कि कुछ दिन बाद गोपाल गिरी गोस्वामी ने किराया अदा करने में लापरवाही शुरू कर दी और 2020 में लगभग 35 हजार रुपये किराया व बिजली का बिल अदा नहीं किया। किराया मांगने पर गोपाल व उसकी पत्नी राखी गोस्वामी ने किराया देने से मना कर दिया। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

उनका कहना था कि फ्लैट की रजिस्ट्री फर्जी है। वहीं जुलाई 2021 में बुला डे को पता चला कि गोपाल गिरी गोस्वामी ने विद्युत कनेक्शन के लिए विभाग में आवेदन किया, जिसमें उसने फ्लैट खरीदने का जिक्र किया है। दस्तावेज निकलवाने पर पता चला कि गोपाल ने फर्जीवाड़ा कर दस्तावेजों में अपना नाम दर्ज कराया है। इस षडयन्त्र में राकेश नौडियाल निवासी शिवलोक कालोनी भी शामिल है। जब पुलिस को शिकायत की गई तब पुलिस ने सुनवाई करने से मना कर दिया। पुलिस में सुनवाई न होने पर कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया गया। तब कोर्ट ने पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए। वहीं रानीपुर कोतवाली प्रभारी अमर चंद्र शर्मा ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर गोपाल गिरी गोस्वामी, रेखा गोस्वामी और राकेश नौडियाल आदि के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।