उत्तराखंड नैनीतालSantosh Koli of Nainital Bindukhatta won Rs 1 crore in Dream 11

उत्तराखंड के संतोष की लगी बंपर लॉटरी, Dream 11 में जीते 1 करोड़ रुपये

Bindukhatta के रहने वाले Santosh के लिए भारत इंग्लैंड का टी-20 मैच लकी साबित हुआ। उन्होंने Dream 11 में 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं।

santosh bindukhatta 1 crore dream 11: Santosh Koli of Nainital Bindukhatta won Rs 1 crore in Dream 11
Image: Santosh Koli of Nainital Bindukhatta won Rs 1 crore in Dream 11 (Source: Social Media)

नैनीताल: उत्तराखंड के नैनीताल जिले के संतोष की किस्मत चमक गई है।

Santosh Koli of Bindukhatta won 1 crore in Dream 11

बिंदुखत्ता के रहने वाले संतोष के लिए भारत इंग्लैंड का टी-20 मैच लकी साबित हुआ। बिंदुखता में इंदिरा नगर के संतोष ने भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में एक करोड़ रुपए की धनराशि जीती है। दरअसल जब से ड्रीम-11 शुरू हुआ है, तो कई लोगों की लॉटरी लगी है। कोई करोड़ में तो कोई लाखों में धनराशि जीत रहा है। संतोष ने भी ड्रीम-11 में अपनी टीम में हार्दिक पांड्या को कप्तान और मोईन अली को उप कप्तान बनाया था। भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले टी-20 में हार्दिक पांड्या मैन ऑफ द मैच बने। इस तरह से संतोष को ड्रीम-11 में सबसे ज्यादा अंक भी मिले थे। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

भारत ने इस मुकाबले को 50 रनों से जीता। संतोष के 1 करोड़ जीतने पर क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी हैं। क्षेत्र के लोग संतोष को बधाईया देने उनके घर पहुंच रहे हैं। आपको बता दें कि भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ ची-20 सीरीज का पहला मैच 50 रनों से जीता। भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 198 रन बनाए। इसके बाद इंग्लैंड की टीम 19.3 ओवर में 148 के स्कोर पर ऑलआउट हो गई। ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने अपने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक जमाया और 51 रन बनाए। इसके अलावा हार्दिक ने 4 विकेट भी झटके। भारत की जीत बिंदुखता के संतोष के लिए लकी साबित हुई है। Bindukhatta के रहने वाले Santosh के लिए भारत इंग्लैंड का टी-20 मैच लकी साबित हुआ। उन्होंने Dream 11 में 1 करोड़ रुपये जीत लिए हैं।